मधेपुरा:पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर केस :- बाबा एण्ड टीम ने निकाला आक्रोश मार्च सिन्घेश्वर - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, October 11, 2019

मधेपुरा:पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर केस :- बाबा एण्ड टीम ने निकाला आक्रोश मार्च सिन्घेश्वर

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
सिन्घेश्वर :- [मो• मुनाजीर]

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर का मामला बढ़ता ही जा रहा है। यूपी के झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर को लेकर आज दिनांक 11-10-2019 शुक्रवार को  संध्या 5:00 बजे बाबा एंड टीम सिंघेश्वर के तमाम युवाओं द्वारा पुष्पेंद्र यादव  उत्तर प्रदेश फर्जी एनकाउंटर के विरोध में  सिंघेश्वर दुर्गा चौक से आक्रोश मार्च निकाला गया जो पूरे सिंघेश्वर बाजार पेट्रोल पंप महावीर चौक धन्यवाद चौक होते हुए  दुर्गा चौक तक साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ  का पुतला भी दहन किया गया..

इस प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए बाबा एंड टीम संरक्षक बाबुल यादव ने कहा कि इस घृणित और संवेदनहीन घटना की जांच SIT से कराई जाय। प्रभावित परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाय। पत्नी को सरकारी नौकरी मिले और दोषियों को फाँसी हो।
निर्दोष व्यक्ति की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि झांसी की घटना ने साबित कर दिया हैं कि उत्तर-प्रदेश में कानून का राज न होकर अराजकता का वर्चस्व हैं। अपराधी बेलगाम हैं और मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक का दावा खोखला हैं। झूठा हैं कि प्रदेश में अमन-चैन हैं। झांसी में पुष्पेंद्र यादव की हत्या अवैध वसूली को लेकर की गई हैं और पूरा महकमा दोषी दरोगा को बचाने में जुटा हुआ हैं। सम्पूर्ण प्रदेश, भय के माहौल में जीने को विवश हैं। अपराधी- पुलिस और सत्ता के नापाक गठबंधन ने प्रदेश में जंगलराज कायम कर दिया हैं।
मौके पर शिवानंद यादव, गौरव गुड्डू, शुभम देवराज, मिथिलेश चंद्रवंशी, सोनू यादव, मिथुन कुमार, जयकुमार, मनीष प्रताप यादव, दिलखुश यादव, शक्ति चंद्रवंशी, कृष्णा यादव, सोनू जी स्टार, पंपोल यादव आदि शामिल थे ...
 सिन्घेश्वर:मो• मुनाजीर

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews