मधेपुरा:महादलित बस्ती में बेखौफ बदमाशों ने की अंधाधुंध गोलीबारी, दहशत में लोग ,एक युवक गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, October 24, 2019

मधेपुरा:महादलित बस्ती में बेखौफ बदमाशों ने की अंधाधुंध गोलीबारी, दहशत में लोग ,एक युवक गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
मधेपुरा शहर के वार्ड नंबर 7 और 8 में देर रात महादलित बस्ती में बेखौफ बदमाशों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर पूरे बस्ती में दहशत पैदा कर दी. 

गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ. पुलिस ने घटना में शामिल होने की आशंका में एक युवक को गिरफ्तार कर  लिया. घटना को लेकर महादलितों में दहशत का माहौल है. घटना को लेकर दो नामजद सहित चार पर महादलितों ने लगाया आरोप.

वहीं घटना को लेकर पत्रकार समाचार संकलन करने बस्ती में पहुंचे तो दहशत के साये में रह रहे दर्जनों महादलित महिला पुरूष सामने आये और गोली का तीन खोखा दिखाते हुए घटित घटना के बारे में बताया कि रात 11-12 बजे के आसपास एक चार चक्का गाड़ी पर सवार लगभग आधे दर्जन युवक सड़क पर गाड़ी रेस कर घंटों जाति सूचक गाली-गलोज देते रहे और हाथों में हथियार लहरा रहे थे. किसी ने उसका विरोध नहीं किया तो वे चले गए लेकिन पुनः सुबह 3-4 बजे के बीच एक बार फिर गाड़ी से युवक आये और अंधाधुंध गोलीबारी करते हुए और गाली-गलौज कर तांडव करते रहे. गोलीबारी के बीच किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि घर से बाहर निकले. लोग घर के अन्दर से ही घटना को देखते रहे. 

इस दौरान बदमाशों ने वार्ड पार्षद सहित कई घर को निशाना बनाते हुए गोली चलाई. इसी दौरान किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर दारोगा महेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो बदमाश भाग निकले. ग्रामीणों ने बताया कि बदमाशों के द्वारा चलाये गये गोली के तत्काल चार खोखा दिया. पुलिस ने तत्काल एक युवक को पकड़कर साथ ले गयी. सुबह होने पर ग्रामीण को तीन और खोखा मिला जो पुलिस को दिया.
वहीं ग्रामीणों ने बताया कि हमलावर ने राम कुमार, श्याम पासवान, प्रकाश पासवान, विकास पासवान, वार्ड पार्षद रतन देवी सहित अन्य के घर पर फायरिंग की. ग्रामीणों  की माने तो करीब दर्जन से अधिक गोली चली लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है.

ग्रामीणों ने बताया कि हमलावर बदमाश वार्ड नंबर 7 और 8 का ही रहने वाला राजा यादव और राजू यादव को पहचाने लेकिन अन्य लोगों को नहीं पहचान सके. उन्होंने बताया कि राजा यादव फिलहाल जेल से छूट कर आया है. जब से जेल से बाहर निकला है तब से महादलितों के साथ अप्रिय घटना को अंजाम देते रहता है. लोग डर से उसकी शिकायत पुलिस से नहीं करती है.

घटना के कारण के बावत ग्रामीणों के अनुसार रात 10 बजे के आसपास राजा, राजू और उसके दो साथी चौक पर एक दूकान के पास शराब पी रहे थे. उसका ग्रामीणों ने विरोध किया तो वे ग्रामीण से उलझ गये. जिसमें हाथापाई और उठा-पटक हुआ.  फिर वे सभी चले गये और फिर एक बार 12 बजे रात में गाली-गलौज किया, फिर 4 बजे सुबह गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया.

वहीं थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर गिरफ्तार युवक को जेल भेजा जा रहा है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews