बिहार : सुपौल में किराना दुकानदार को बेखौफ अपराधियों ने मारी गोली, एक गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 29, 2019

बिहार : सुपौल में किराना दुकानदार को बेखौफ अपराधियों ने मारी गोली, एक गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सुपौल : बिहार के सुपौल में त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला वार्ड नंबर 03 अंतर्गत विद्युत पॉवर सब स्टेशन के समीप बघला-जरैला सड़क मार्ग में सोमवार की रात्रि त्रिवेणीगंज बाजार स्थित मुख्य मार्ग एनएच 327 सड़क मार्ग मे किराए के कमरे में किराना दुकान चलाने वाले दुकानदार बघला वार्ड नंबर 03 निवासी 45 वर्षीय रामचंद्र यादव को बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर गोली मार दिया. घटना सोमवार की रात्रि करीब 10 बजे की बतायी जा रही है.

घटना के बाद सूचना पाकर पहुंचे परिजनों के द्वारा जख्मी दुकानदार को खून से लथपथ अवस्था में अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया. पारिवारिक सूत्रों के अनुसार डीएमसीएच से भी पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है. जहां समाचार प्रेषण तक उपचार जारी है.

जानकारी के अनुसार बाजार क्षेत्र के मुख्य मार्ग एनएच 327 के किनारे करीब 15 वर्षों से किराना दुकान चला रहे थे. प्रतिदिन की भांति सोमवार की रात्रि में अपना दुकान बंद कर बाइक से अपने घर जा रहा था. उसी क्रम में पीछे से बाइक पर सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर दुकानदार श्री यादव को गोली मार कर फरार हो गया. घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी हासिल किया.

सोमवार की रात्रि में ही एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. जिससे पूछताछ की जा रही है. इस बाबत थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि जख्मी के फर्द बयान के लिए थाने के पुलिस पदाधिकारी को पटना भेजा गया है. जख्मी के फर्द बयान के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायेगी. इस बाबत थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि जख्मी रामचंद्र यादव के फर्द बयान पर एक नामजद एवं दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी कांड संख्या 302/19 दर्ज कर आरोपित नामजद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews