सहरसा:लुटेरों ने जमकर मचाया तांडव, बाइक लूटने के बाद तीन को मारा चाकू, एक की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, October 6, 2019

सहरसा:लुटेरों ने जमकर मचाया तांडव, बाइक लूटने के बाद तीन को मारा चाकू, एक की मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।

सहरसा. बिहार के सहरसा (Sarhasa) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बेखौफ अपराधियों  ने मोटरसाइकिल (Motorcycle) सवार तीन लोगों को चाकू मारकर (Stabbed) घायल कर दिया. इनमें से एक की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामला दर्ज कर जांच भी शुरू कर दी गई है. हालांकि, अभी तक किसी भी अपराधी कि गिरफ्तारी नहीं हुई है. मृतक की पहचान मणिकांत यादव के रूप में हुई है.
जानकारी के मुताबिक, मामला बसनही थाना क्षेत्र के झिकटिया पुल के पास का है. दरअसल, मणिकांत यादव बीजली मिस्त्री का काम करता था. देर रात वह अपने दो सहयोगी मदन यादव और संतोष मुखिया के साथ मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था. तभी मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने ओवर टेक कर उन लोगों को रोक दिया और मोटरसाइकिल लुटने लगा. जब मणिकांत यादव ने इसका विरोध किया तो अपराधियों सभी को चाकू मारना शुरू कर दिया. इससे मणिकांत की मौके पर ही मौत हो गई.
मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए

वहीं, मदन यादव और संतोष मुखिया गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसके बाद बदमाश मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए. घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद  बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews