सुपौल:शर्मनाक! लोन दिलाने के झांसे में लेकर विवाहिता से कराया जाने लगा देह व्यापार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, October 13, 2019

सुपौल:शर्मनाक! लोन दिलाने के झांसे में लेकर विवाहिता से कराया जाने लगा देह व्यापार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
लोन और नौकरी दिलाने के नाम पर विवाहिता को झांसे में लेकर सेक्स रैकेट के दलदल में झोंक दिया गया। आरोपी महिला ने विवाहिता को होटल समेत जबरन कई ग्राहकों के पास भेजा। इस बीच मौका पाकर विवाहिता महिला को चकमा देकर अपने मायके पहुंच गई और परिजनों को आपबीती सुनाई। हालांकि बदनामी और आरोपित महिला की धमकी के डर से परिजनों ने थाने में शिकायत नहीं की है।
विवाहिता के मुताबिक उनकी मां को लोन दिलाने के दौरान महिला से उनकी मुलाकात हुई थी। उसने मां को जल्द लोन दिलाने और कुछ दिन खाना बनाने और एनजीओ में अच्छी पगार पर नौकरी लगवाने की बात कहकर उसे अपने किराए के मकान में बुला लिया। वहां उसकी मुलाकात कुछ लड़कों से कराई और अच्छा बर्ताव किया। फिर एक दिन किरण भारती उसे साथ लेकर सिमराही स्थित होटल में एक ग्राहक के पास पहुंची। 
विवाहिता ने देह व्यापार में शामिल होने से इंकार कर दिया और घर जाने की जिद करने लगी। इस पर आरोपित महिला ने उसे और उसके परिवार को न सिर्फ जान से मारने की धमकी दी गई बल्कि बदमाशों को बुलाकर भाई को उठाने की भी धमकी दी। डर के मारे वह उसके चंगुल में फंस गई। फिर वहां से उसे साथ लेकर सुपौल आ गई और उसे कमरे में कैद रखा। 
करीब 20 से 25 दिनों तक उसे कमरे में अपने साथ रखा। इस दौरान कई ग्राहकों को कमरे में बुलाकर उससे जिस्मफरोशी का धंधा करवाया और कई बार सिमराही के होटल भी ले गई।    
उधर, महिला का कहना था कि उसपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। कुछ लोग साजिश के तहत उसे फंसाना चाहते हैं। सदर थानाध्यक्ष ने कहा कि अभीतक शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर जांच की जायेगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews