बिहार :मेला देखकर घर लौट रही दो किशोरियों को स्कार्पियो सवार ने उठाया,फिर किया दुष्कर्म - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, October 6, 2019

बिहार :मेला देखकर घर लौट रही दो किशोरियों को स्कार्पियो सवार ने उठाया,फिर किया दुष्कर्म

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
अक्की:
घोघरडीहा प्रखंड के लौकही थाना के एक ही गांव की दो किशोरियों के साथ दुष्कर्म की घटना हुई। घटना शनिवार देर रात मेले से लौटने के दौरान निर्मली थाना क्षेत्र में हुई। लौकही के गश्तीदल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर निर्मली पुलिस को सौंप दिया वहीं दूसरा फरार है।
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात दोनों किशोरी मेला देखकर घर लौट रही थी। रास्ते में उसका पीछा एक स्कॉर्पियो पर सवार दो लोगों ने निर्मली नाग मंदिर के करीब दोनों लड़कियों को गाड़़ी में बैठा लिया।  जरौली के निकट सड़क कटी हुई थी। वहां गाड़ी खड़ी कर दोनों किशोरियों के साथ स्कॉपियो में सवार दो युवकों ने छेड़खानी शुरू कर दी। तभी वहां से बाइक पर सवाल दो लड़के गुजर रहे थे। उन्होंने लड़कियों की शोर सुनी और उन्हें गाड़ी से उतारा। स्कॉरपियो पर सवाल युवकों के साथ बाइक सवार दो युवकों ने मारपीट भी की। डरकर गाड़ी वाले युवक गाड़ी लेकर भाग गए।
फिर बाइक सवा दोनों युवकों ने किशोरियों को कहा कि मैं तुम्हें घर पहुंचाउंगा। पर घर पहुंचाने के नाम झाड़ी में ले गए और उनके साथ दुष्कर्म किया। दोनों लड़कियां बाद में किसी तरह वहां से भागी। वहीं पास से गुजर रहे लौकही के गश्तीदल को उन्होंने सारी बातें बतायी। मौके पर करीब से गुजर रही लौकही थाना पुलिस को दोनों किशोरी ने आपबीती सुनाई । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान निर्मली जरौली के रोहित कुमार के रूप में की गयी है। लौकही थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने गिरफ्तार युवक को निर्मली थाना को सुपूर्द कर दिया है। वहां एफआईआर दर्ज की गई है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews