मधेपुरा:हथियार के साथ चार युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, October 14, 2019

मधेपुरा:हथियार के साथ चार युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।

थाना क्षेत्र के सिंहेश्वर- बरेली पथ पर चार युवकों को शनिवार की देर शाम एक देसी पिस्टल और तीन मोबाइल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि थाना से सौ मीटर आगे बरेली पथ स्थित पुल पर चारों युवकों को बैठे देखा गया।
रात्रि गश्ती के दौरान पुलिस को नजदीक आते देख सभी युवक भागने लगे। इसी दौरान युवक साथ में रखे हथियारों को सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में फेंकने लगा। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए छह में से चार युवकों को दबोच लिया। सुपौल वार्ड चार निवासी संजीव कुमार के पास से एक देसी पिस्टल बरामद हुआ। पिपरा थाना क्षेत्र के झरकाहा वार्ड12 निवासी नीरज कुमार, सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के बुढ़ावे वार्ड 15 सुदेश सुदिष्ट उर्फ आकाश कुमार और बाबुल कुमार को पुलिस ने धर दबोचा।
थानाध्यक्ष ने बताया कि एक माह पूर्व बुढ़ावे निवासी सुदिष्ट कुमार ने मेला के दौरान एक कार्यक्रम में हवाई फायरिंग की थी। इस मामले में सिंहेश्वर थाना को उसकी तलाश थी। थाना में उसके खिलाफ मामला भी दर्ज है। अन्य तीन युवकों के बारे में संबंधित थानों से संपर्क कर जानकारी ली जा रही है। पुल पर बैठ कर सभी युवक अपराध करने की योजना बना रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्होंने दबोच लिया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews