मधेपुरा:महिला को कुदाल से काट डाला, शव चापाकल के पास फेंका - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, October 13, 2019

मधेपुरा:महिला को कुदाल से काट डाला, शव चापाकल के पास फेंका

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में चौसा प्रखंड अंतर्गत फुलौत ओपी अंतर्गत फुलौत पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 05 में अनिल कुमार सिंह की 35 वर्षीय पत्नी राखी देवी का शव शुक्रवार की रात चापाकल के पास मिला. सूचना पर फुलौत ओपी अध्यक्ष सुमंत सिंह ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटना की जांच की गयी तो पता चला कि घर के चापाकल के पास महिला मृत अवस्था में पड़ी है. मामला को गंभीरता से लेते हुए तलाशी शुरू कर दी गयी. इस दौरान घर से खून लगा कुदाल व पति का चप्पल बरामद किया गया है.

ओपी प्रभारी ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया है. शक के आधार पर महिला के पति अनिल सिंह पिता सिया सिंह को थाना लाया गया है. मृतक महिला को एक 10 वर्ष का लड़का आदित्य कुमार व 14 वर्ष की एक लड़की आरती कुमारी भी है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. फुलौत ओपीध्यक्ष सुमंत सिंह ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल चल रही है. फिलहाल मृतका के पति को फुलौत ओपी लाया गया है. उससे पूछताछ चल रही है. दोषी पाये जाने पर उसे जेल भेजा जायेगा.

उधर, मृतका के परिजनों द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने पर आरोपित पर कार्रवाई की जायेगी. वहीं अनिल सिंह की बहन ने बताया कि मेरे भाई की शादी 15 वर्ष पूर्व बेगूसराय जिले के रामदीरी में हुई थी. मेरा भाई किसान है. ओपी प्रभारी ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि प्रेम प्रसंग में महिला की हत्या की गयी है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जायेगा.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews