कटिहार : मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही बस की ट्रक से टक्कर में दो यात्रियों की मौत, दर्जनभर यात्री घायल - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, October 23, 2019

कटिहार : मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही बस की ट्रक से टक्कर में दो यात्रियों की मौत, दर्जनभर यात्री घायल

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
कटिहार : जिले के पोठिया में बस और ट्रक की टक्कर में दो यात्रियों की मौत हो गयी. वहीं, करीब दर्जनभर लोगों के घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शवों की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है.
जानकारी के मुताबिक, कटिहार जिले के पोठिया ओपी स्थित एनएच-31 पर मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही बस डुमर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना बुधवार की अहले सुबह की बतायी जा रही है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही बस बालू लदे ट्रक में सामने से टक्कर मार दी. इससे दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि, दर्जनभर यात्री घायल हो गये हैं. हादसे में मृत यात्रियों की अभी तक पहचान नहीं की जा सकी है.  
घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और मदद में जुट गये. आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews