मधेपुरा:अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, हालत गंभीर: - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, October 23, 2019

मधेपुरा:अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, हालत गंभीर:

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

अक्की।
शंकरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रायभीर पंचायत के बसंतपुर में नहर पर मंगलवार की शाम दो बदमशों ने गोली मारकर एक व्यक्ति को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गंभीर हालत में पुलिस ने जख्मी व्यक्ति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।
तीन गोली लगने के कारण उसकी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। जानकारी अनुसार इसराइल कला वार्ड एक निवासी मो. हलीम अपने दो साथियों के साथ कहीं जा रहा था। बताया जा रहा है कि बसंतपुर नहर पर उसके साथियों ने ही उसे गोली मार दी।मो. हलीम को मुंह, पेट और पीठ में गोली लगने की बात कही जा रही। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद शंकरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
जख्मी हलीम को पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सदर अस्पताल में हलीम का प्राथमिक उपचार किया गया।डॉ. संतोष कुमार ने बताया कि सदर अस्पताल में किये गये एक्स-रे में गोली अटकने का पता नहीं चल सका। शरीर से खून काफी मात्रा में निकलने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी है। बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है
थानाध्यक्ष राम बाबू विश्वकर्मा ने बताया कि मो. हलीमको तीन गोली लगी है। एक गोली मंुह में एक बांया छाती में लगी है। उसके फर्द बयान पर केस दर्ज किया जाएगा। एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि जख्मी व्यक्ति ने दो लोगों का नाम बताया है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का प्रतीत होता है।दूसरी तरफ बेखौफ बदमाशों द्वारा गोली मारने की घटना से गांव में दहशत का वातावरण बना है। घटना के बाद से लोगों में कई तरह की चर्चा हो रही है। लोगों ने बदमाशों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews