BIHAR:पति के साथ मिलकर युवती ने की प्रेमी की हत्या, खेत में फेंका शव - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, October 26, 2019

BIHAR:पति के साथ मिलकर युवती ने की प्रेमी की हत्या, खेत में फेंका शव

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:

MUNGER: जिले से प्रेमिका द्वारा पति से मिल कर प्रेमी की हत्या कराने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार जिले के हवेली खड़गपुर के टेटिया बम्बर थाना क्षेत्र में प्रेमिका ने अपने पति और कुछ साथियों के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या कर शव को धान के खेत में फेंक दिया.
आपको बता दें कि उक्त थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी जयकरण कुमार का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक दूसरे से मिलते थे. यह प्रेम कहानी 3-4 सालों तक चला. इसी बीच लड़की का अपने ही गांव के दूसरे व्यक्ति नन्दू पासवान से भी अफेयर हो गया. इसके बाद लड़की ने गुप्त रूप से नन्दू पासवान से शादी कर ली. लेकिन फिर भी वह जयकरण से मोबाइल फोन पर बात करती और जाकर जयकरण से मिलती थी. यही बात नन्दू को नागवार गुजरी और उसने उसे समझाया और जयकरण को मारने का प्लान बनाया.
इधर प्लान के अनुसार लडकी ने जयकरण को उक्त स्थान पर बुलाया, जहां नन्दू, उसके सहयोगी और वह पहले से मौजूद थे। जयकरण जैसे ही वहां पहुंचा उस पर लड़की, उसका पति नन्दू पासवान और अन्य ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. शव को धान के खेत मे फेंक दिया. इसी बीच नन्दू के एक सहयोगी ने जयकरण का मोबाइल फोन निकाल कर अपने पास रख लिया और उसका इस्तेमाल करने लगा. इधर पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की और मोबाइल लोकेशन से नन्दू पासवान व एक सहयोगी को पकड़ लिया। इसके बाद पूरा मामला कड़ी दर कड़ी खुलकर सामने आ गया. फिलहाल पुलिस ने लड़की और उसके पति नन्दू पासवान सहित तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी लोगों ने इस बात को स्वीकार किया कि किस तरह से उन्होंने जयकरण की हत्या की थी.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews