BIHAR:पटना में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के चेहरे पर युवक ने फेंकी स्याही, बोला-मैंने सही किया - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 15, 2019

BIHAR:पटना में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के चेहरे पर युवक ने फेंकी स्याही, बोला-मैंने सही किया

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
पीएमसीएच में डेंगू के मरीजों से मिलने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की सुरक्षा में भारी चूक सामने आयी है। मंत्री अश्विनी चौबे जब मरीजों से मिलकर पीएमसीएच से बाहर निकले तो गेट के पास ही एक युवक ने मंत्री के चेहरे पर नीली स्याही फेंक दी और भाग खड़ा हुआ। स्याही के छींटे मंत्री के चेहरे, कपड़े और गाड़ी पर भी पड़े। 
अश्विनी चौबे अस्पताल से मरीजों से मिलकर जैसे ही गेट पर पहुंचे और मीडिया से मुखातिब हुए कि एक नीली शर्ट पहना हुआ युवक उनके नजदीक आया और सरेआम स्याही उनके चेहरे और उनकी गाड़ी पर फेंककर तेज गति से भागने लगा। मंत्री और सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते युवक चीते-सी फुर्ती से दौड़कर भाग निकला। सुरक्षाकर्मी उसका पीछा करते रहे लेकिन युवक उनकी पहुंच से निकल गया।


अश्विनी चौबे ने बिना नाम लिए पप्पू यादव पर बोला हमला
अश्विनी चौबे ने घटना पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ये उन लोगों का काम है जो गंंदा काम करते हैं, अपराध करते हैं और बड़े नेता बनने की ख्वाहिश रखते हैं। उनके ही इशारों पर ये सब होता है। पता नहीं, उन्हें इससे क्या हासिल होगा? अश्विनी चौबे का इशारा जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव की तरफ था।
Bihar: A man threw ink on Union Minister of State for Health & Family Welfare Ashwini Choubey while he was visiting dengue patients at Patna Medical College & Hospital. The man managed to escape. Minister says "Ink thrown on public, democracy and the pillar of democracy."

249 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
स्याही फेंकने वाले युवक ने कहा-मैंने सही किया 
मंत्री अश्विनी चौबे पर काली स्याही फेंकने वाले युवक ने अपना नाम निशांत झा बता रहा है और उसने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि मैं जाप का युवा प्रदेश का सचिव हूं और जलजमाव से लोगों की परेशानी देखकर मैं परेशान था, इसीलिए मैंने नाराजगी में आकर मंत्री पर स्याही फेंकी। ये मेरा अपना फैसला था और मैंने अपना विरोध जताया है, मैंने जो किया सही किया, इसका मुझे कोई अफसोस नहीं है। 

बता दें कि पटना में जलजमाव को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। लोग सरकार और मंत्रियों को इसके लिए जिम्मेदार मान रहे हैं। हो सकता है, युवक का गुस्सा भी इसी वजह से हो। लेकिन किसी केंद्रीय मंत्री के सुरक्षाकर्मियों के सामने एक युवक की एेसी हरकत, सुरक्षा पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews