BIHAR:रेलवे ट्रैक पर शरण लिये बाढ़ पीड़ित मां-बेटे को रौंदते हुए निकल गयी ट्रेन, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 1, 2019

BIHAR:रेलवे ट्रैक पर शरण लिये बाढ़ पीड़ित मां-बेटे को रौंदते हुए निकल गयी ट्रेन, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
अक्की:
सुलतानगंज : अकबरनगर-सुल्तानगंज रेलवे खंड के गंगापुर गांव के समीप हुई घटना भीषण बाढ़ आ जाने के बाद सैकड़ों परिवार अखबार नगर के रेलवे ट्रैक पर शरण लिये हुए हैं. मंगलवार की सुबह गंगापुर गांव के पास शरण लिये हुए बाढ़ पीड़ितों को ट्रेन रौंदते हुए निकल गयी. इसमें महिला अंजू देवी और उनके पुत्र विक्रम कुमार की मौत ट्रेन की चपेट में आ जाने से हो गयी. घटना के बाद बाढ़ पीड़ितों के बीच अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.
आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को एनएच 80 मुख्य सड़क को गंगापुर के पास जाम कर दिया. दोनो मृतक गंगापुर गांव का रहनेवाला था. आक्रोशित लोगों का कहना था कि बाढ़ पीड़ित होने के बाद लोग जैसे-तैसे रेलवे ट्रैक पर शरण लिये हुए हैं. इस दौरान रेलवे विभाग की लापरवाही के कारण बाढ़ पीड़ितों की जान जा रही है. ट्रेन गुजरने के दौरान गति धीमी होनी चाहिए. इसकी लगातार निगरानी के लिए रेलवे ट्रैक पर कर्मियों को प्रतिनियुक्ति किया जाना चाहिए. वहीं, सड़क जाम की जानकारी मिलते ही सीओ शशिकांत कुमार, अकबरनगर थाना पुलिस मौके पहुंचे. उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर शांत किया और करीब दो घंटे जाम रहने के बाद सड़क को खाली कराया गया. 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews