BIHAR:पटना में पेट्रोल पंप पर लगी भीषण आग, ब्‍लास्‍ट कर गयी टंकी; पानी से घिरे लोगों की बढ़ी परेशानी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 1, 2019

BIHAR:पटना में पेट्रोल पंप पर लगी भीषण आग, ब्‍लास्‍ट कर गयी टंकी; पानी से घिरे लोगों की बढ़ी परेशानी

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
अक्की:
 पटना में पेट्रोल पंप पर लगी भीषण आग। बताया जाता है कि पेट्रोल की टंकी ब्‍लास्‍ट कर गयी है। आग लगने की घटना राजेंद्र नगर इलाके के दिनकर चौराहा के नजदीक हुई है। बता दें कि राजेंद्र नगर का इलाका पहले ही चार दिनों से पानी से घिरा हुआ है। ऐसे में आग लगने की घटना से पानी से घिरे लोगों की परेशानी बढ़ गई है। आग ने भयावह रूप ले लिया है। चारों तरफ अफरातफरी का माहौल है। टंकी ब्‍लास्‍ट होने के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है। 
पटना का राजेंद्र नगर इलाका पहले से ही पानी से घिरा हुआ है। इसी इलाके में सोमवार को बिहार के डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी और बिहार कोकिला शारदा सिन्‍हा को रेस्‍क्‍यू कर निकाला गया था। मंगलवार को भी वहां से एनडीआरएफ अौर एसडीआरएफ की टीमों ने 500 से अधिक लोगों को बाहर निकाला है। अभी भी बड़ी आबादी जलजमाव के कररण घरों में कैद है। जलजमाव की वजह से लोग मुसीबत झेल रहे हैं।   
इसी इलाके में दिनकर चौराहा है। उसी चौराहे के निकट पेट्रोप पंप पर आग लग गयी है। बताया जाता है कि पेट्राेल की टंकी अचानक ब्‍लास्‍ट कर गया है। इसकी वजह से पानी पर पेट्राेल तेजी से फैल रहा है। सूत्रों की मानें तो 100 से 150 लीटर तक पेट्रोल बह गया है। इससे आग तेजी से फैल रही है। अंधेरा होने के कारण आग बुझाने में ही दिक्‍कत हो रही है। लोगों में अफरातफरी मची है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews