BIHAR:भागलपुर से कुर्सेला और महेशखुंट तक 80 किलोमीटर का लगा महाजाम - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, October 26, 2019

BIHAR:भागलपुर से कुर्सेला और महेशखुंट तक 80 किलोमीटर का लगा महाजाम

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:3
AKKY:
भागलपुर के जगदीशपुर से लेकर कटिहार के कुर्सेला और खगड़िया की ओर महेशखुट तक लगभग 80 किमी तक महाजाम लगा। विक्रमशिला पुल पर शु्क्रवार की देर रात तक हजारों गाड़ियां फंसी हुई थी। एनएच 80 और 31 पर घंटों लोग फंसे रहे। जाम से निजात दिलाने के लिए पुलिस या ट्रैफिक विभाग बेअसर दिखा।
नवगछिया की ओर एनएच 31 पर गुरुवार से ही जाम का जो सिलसिला शुरू हुआ वह शुक्रवार की देर रात तक बना हुआ था। सुबह विक्रमशिला पुल पर तीन वाहन खराब हो गये जिसकी वजह से सुबह पांच बजे से नौ बजे तक जाम रहा। इस दौरान वाहन को निकालने के लिए वन वे किया गया पर वह सफल नहीं रहा।
  
शुक्रवार दोपहर में जगदीशपुर में जाम लगने का असर बायपास से लेकर हवाई अड्डा जीरोमाइल, तिलकामांझी की ओर देखा गया। दोपहर के इस जाम में डीडीसी सुनील कुमार के अलावा पूर्व सांसद बुलो मंडल भी फंसे रहे। कई स्कूली बसें और एम्बुलेंस भी जाम में फंसी। स्कूल से लौट रहे बच्चे भूख से परेशान हुए वहीं रोगियों को अस्पताल में पहुंचने में काफी देरी हुई। इस जाम का असर शहर में भी दिखा।   
7 किमी दूरी तय करने में दो घंटे लग गए
तातारपुर, घंटाघर से कचहरी चौक, भीखनपुर, खलीफाबाग से वेरायटी और वेरायटी से स्टेशन रोड तक रुक-रुक कर जाम लगता रहा। भागलपुर से बाजार कर सबौर लौट रहे लोगों ने बताया कि 7 किमी दूरी तय करने में दो घंटे लग गए। कुछ लोगों के अनुसार वे घंटे भर विक्रमशिला पुल पर फंसे रहे। टीओपी प्रभारी ने बताया कि जाम हटाया पर कुछ ही देर बाद विक्रमशिला पुल पर फिर से वाहन खराब हो गया जिससे जाम लग गया। ओवरटेक के कारण भी समस्या हुई। धनतेसर को लेकर भागलपुर से सबौर तक कई जगह कारोबारियों ने गाड़ी और दूसरे सामान लगा दिए थे। यह भी जाम का कारण बना। आठ बजे तक जाम का सिलसिला जारी रहा जिससे आवागमन में काफी परेशानी हुई। 
विक्रमशिला पुल पर लाइन में लगे वाहन रेंगते रहे 
सुबह से शाम तक जाम लगते रहने से विक्रमशिला पुल पर वाहन रेंगते हुए नजर आये। बायपास से पहुंच पथ होते हुए विक्रमशिला पुल पूरा जाम की जद में रहा। भारी वाहनों के बीच चार पहिया वाहनों का निकलना भी मुश्किल था। धनतेरस के मौके पर नवगछिया की तरफ से खरीदारी करने भागलपुर आये लोग जाम में घंटों फंसे रहे। ऑटो से आने वाले लोग पुल पर ही वाहन छोड़ पैदल चलते दिखे। पुल के पहुंच पथ पर जाम लगने से लोगों को जीरोमाइल की तरफ जाने में भी परेशानी हो रही थी। 
एसएसपी आशीष भारती ने इस सबंध में बताया कि जाम हटाने के लिए भागलपुर से अतिरिक्त बल नवगछिया भेजा गया है। बीएमपी जवानों को भी इसमें लगाया गया है। जाम हटा दिया गया है पर ट्रैफिक सामान्य होने में पांच से सात घंटे का समय लग जायेगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews