बिहार : समस्तीपुर में पेट्रोल पंप कर्मी से 8.95 लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, October 3, 2019

बिहार : समस्तीपुर में पेट्रोल पंप कर्मी से 8.95 लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
अक्की:
समस्तीपुर : बिहार में समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के विश्वभरपुर एलौथ स्थित जगदंबा पेट्रोल पंप के कर्मी से गुरुवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब 8.95 लाख रुपया लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मुसरीघरारी की ओर भाग निकले. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि गुरुवार की दोपहर करीब 11 बजे पेट्रोल पंप के कर्मी चंद्रदेव राय और वृजनंदन महतो बाइक से थैला में रुपये लेकर मुसरीघरारी स्थित भारतीय स्टेट बैंक में जमा कराने जा रहे थे. पंप से करीब दो सौ मीटर आगे बढ़ने पर पीछे से आवाज देकर बाइक सवार अपराधियों ने रोका. गाड़ी धीमी होते ही अपराधियों ने दोनों को घेर लिया और पिस्टल सटा कर रुपयों से भरा बैग और थैला छीन लिया. इसके बाद सभी अपराधी बैग व थैला लेकर भाग निकला.

स्थानीय ग्रामीणों व कर्मी ने इसकी सूचना मुसरीघरारी पुलिस को दी. सूचना के बाद पहुंचे सदर डीएसपी प्रितिश कुमार पुलिस बल के साथ अपराधियों की पहचान के लिये आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटे है. दूसरी ओर घटनास्थल के आसपास मौजूद ग्रामीणों का बताना है कि अपराधी जिस बाइक पर सवार होकर घटना को अंजाम देने आये थे. उसके आगे में एलआइसी लिखा हुआ था. घटना के बाद ग्रामीणों ने शोर मचाया लेकिन अपराधी भाग निकले.
 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews