सुपौल:नही रुक रही शराब की तस्करी, अलग-अलग जगह से 5 शराब तस्कर गिरप्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 15, 2019

सुपौल:नही रुक रही शराब की तस्करी, अलग-अलग जगह से 5 शराब तस्कर गिरप्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सरायगढ़(सुपौल): भपटियाही थाना पुलिस ने मंगलवार को गढि़या गांव से 65 बोतल नेपाली शराब के साथ दो युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने बताया कि सूचना के आधार पर गढि़या गांव में छापेमारी की गई तो निलेश कुमार तथा अनिल कुमार नामक युवक नेपाली 65 बोतल 300 एमएल वाला शराब के साथ पकड़या। बताया कि दोनों भीमपुर थाना अंतर्गत जीवछपुर गांव का रहने वाला है जो गढि़या गांव के शराब माफियाओं के साथ मिला हुआ है और इस कारोबार को अंजाम देता है। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब के कारोबार में लिप्त लोगों पर पुलिस कड़ी नजर रख रही है और इसी का परिणाम है कि जानकारी मिलते ही ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

330 बोतल शराब सहित दो कारोबारी चढ़ा पुलिस के हत्थे


सहयोगी, निर्मली(सुपौल): नगर के वार्ड संख्या 7 स्थित पावर हाउस के निकट मंगलवार की सुबह निर्मली पुलिस ने सूचना के आधार पर तीन मोटरसाइकिल सहित 330 बोतल शराब के साथ दो शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया। जबकि तीन शराब कारोबारी मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया। गिरफ्तार शराब कारोबारी मरौना प्रखंड क्षेत्र के ललमनिया पंचायत के मूंगराहा गांव निवासी राम कुमार मंडल तथा ललमनिया गांव निवासी तेतर सदा है। जानकारी देते हुए निर्मली थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि तीन मोटरसाइकिल पर शराब लादकर तस्करी के लिए जा रहे कारोबारियों की जानकारी मिली थी। जानकारी मिलते ही निर्मली थाना पुलिस को शराब कारोबारियों के जाने वाले मार्ग पर तैनात कर दिया गया था। पुलिस की सक्रियता से तीन शराब तस्कर मोटरसाइकिल छोड़कर फरार हो गया। बावजूद दो शराब तस्कर को पुलिस ने धर दबोचा। बरामद किए गए शराब नेपाल निर्मित देसी शराब की बोतल है। हिरासत में लिए गए तीनों मोटरसाइकिल के पीछे जूट के बोरा में शराब रखा हुआ था। मामले को लेकर बिहार मद्य-निषेध अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत थाना कांड संख्या 172/19 दर्ज किया गया है। गिरफ्तार शराब कारोबारियों से पूछताछ किया जा रहा है।

90 बोतल शराब सहित एक चढ़ा पुलिस के हत्थे


राघोपुर: प्रखंड क्षेत्र के डुमरी पंचायत के जागीर गांव के वार्ड नंबर एक से राघोपुर पुलिस ने 90 बोतल देसी नेपाली शराब सहित कारोबारी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। जानकारी देते हुए अनि बीडी राम ने बताया कि सोमवार को गश्ती के दौरान सूचना के आधार पर जागीर गांव निवासी उपेंद्र यादव के धान के खेत से बोरा में रखे 90 बोतल देसी नेपाली शराब बरामद की गई। जमीन मालिक को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। जहां कांड संख्या 219/19 दर्ज कर न्यायिक हिरासत भेजा जा रहा है। वहीं राघोपुर पुलिस ने थाना कांड संख्या 207/19 प्राथमिकी आरोपी सिमराही निवासी बौआ दास को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews