सुपौल:एनएच 57 पर राहगीरों से छिनतई करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 29, 2019

सुपौल:एनएच 57 पर राहगीरों से छिनतई करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर राहगीरों से छिनतई करने वाले दो बदमाशों को रविवार की रात पुलिस ने दबोच लिया। पकड़ा गया बदमाश भपटियाही का मनोज पासवान और बनैनियां का अजय कुमार है। मामले में देव कुमार मेहता की शिकायत पर गिरफ्तार दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया गया है।
बताया जा रहा है कि पिपराखुर्द के वार्ड 5 निवासी देव कुमार मेहता अपने पड़ोसी छोटे लाल मेहता और प्रभु मेहता के साथ रविवार को सुपौल गए थे। रात करीब 11 बजे तीनों बस से उतरकर घर आ रहे थे। इसी क्रम बाइक सवार दो युवकों ने उनलोगों को घेर लिया। युवक उनसे पैसा और मोबाइल छीनने लगे। इसी क्रम में भपटियाही थाना की गश्ती गाड़ी गुजर रही थी। पुलिस गाड़ी को आता देख दोनों युवक बाइक छोड़कर भाग गए। पुलिस ने बदमाशों की बाइक को जब्त कर ली और छापामारी कर मनोज और अजय को पकड़ लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने बताया कि गिरफ्तार युवकों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाशों का कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।
युवकों ने कहा साइड लेने के दौरान हुई थी कहासुनी: पुलिस गिरफ्त में आए मनोज पासवान और अजय की मानें तो एनएच 57 पर देवकुमार मेहता और उनके साथियों से साइड लेने को लेकर कहासुनी हुई थी। उनके ऊपर झूठे आरोप लगाकर फंसाया गया है। वह दोनों दीपावली की रात घूम रहे थे। इसी क्रम में यह घटना घटी।
पर्व-त्योहार में सक्रिय हो जाते हैं बदमाश, बरतें सावधानी: पर्व-त्योहार में खरीदारी के लिए बाजारों में भीड़ बढ़ी तो उत्साह के रंग में भंग डालने के लिए बदमाश सक्रिय हो जाते हैं। इसको लेकर एसपी मृत्युंजय चौधरी ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। इसके तहत बैंक से ज्यादा राशि ले जानी हो तो पुलिस को सूचित करें, अंधेरा होने पर अधिक कैश लेकर न निकलें, कभी थैला या डिक्की में पैसा नहीं रखें, बाइक की डिक्की में पैसा रखकर बाइक को छोड़कर न जाएं, बैंक के पास संदिग्ध नजर आए तो इसकी सूचना पुलिस को दें, अनजान व्यक्ति मदद की पेशकश करें तो उनसे सतर्क रहें।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews