बिहार:अररिया में भयावह हादसा, एनएच 57 पर दादी और पोते को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 22, 2019

बिहार:अररिया में भयावह हादसा, एनएच 57 पर दादी और पोते को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
अररिया में पोते को स्कूल छोड़ने जा रही दादी को पोते समेत ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा नरपतगंज-फारबिसगंज फोरलेन एनएच 57 हाईवे पर मंगलवार की सुबह मधुरा दक्षिण पंचायत के थलहा गांव के समीप हुआ।
मृतकों में महेश्वरी यादव की 55 वर्षीया पत्नी उर्मिला देवी और चार वर्षीय पोता विजय कुमार (पिता नारायण यादव) है। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने दोनों को नरपतगंज पीएचसी पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 
सूचना पर नरपतगंज थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भिजवाया। घटना की खबर फैलते ही फोरलेन हाईवे तथा अस्पताल परिसर में लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। अस्पताल परिसर में हुए दो मौतों के बाद परिजनों के क्रंदन एवं चित्कार से पूरा माहौल गमगीन हो उठा। घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह उर्मिला देवी अपने चार वर्षीय पोते विजय कुमार को लेकर फोरलेन पार कर एक स्कूल में छोड़ने जा रही थी। जैसे ही दोनों फोरलेन पर पहुंचे कि नरपतगंज की ओर से आ रहे तेज रफ्तार लाल रंग के मिनी ट्रक ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना भयानक था कि दोनों हवा में कई फुट ऊपर उछलकर सड़क किनारे रेलिंग पर जा गिरे। इसी दौरान ट्रक चालक गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।
थलहा गांव में एक साथ हुए दो मौतों के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है। घटनास्थल पर नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार, बीडीओ रंजीत कुमार सिंह आदि पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मिले एवं तत्काल पारिवारिक लाभ योजना अंतर्गत 20-20 हजार का चेक मृतक के परिजनों को दिया। सीओ निशांत कुमार ने बताया कि सरकारी प्रावधान के अनुसार पीड़ित परिजनों को सहायता दी जाएगी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews