मधेपुरा:हादसे में एक ही परिवार के चार घायल, एक गंभीर वही दूसरी ओर जख्मी कमांडो के इलाज के लिए आइरा ने दिये 25 हजार रुपये - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, October 22, 2019

मधेपुरा:हादसे में एक ही परिवार के चार घायल, एक गंभीर वही दूसरी ओर जख्मी कमांडो के इलाज के लिए आइरा ने दिये 25 हजार रुपये

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
मधेपुरा : जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक से पतरघट जा रहा एक ऑटो चकला के रास्ते में अनियंत्रित साइकिल को बचाने में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. एक परिवार के चार लोगों को ऑटो से गिरने से चोट आयी. वहीं एक महिला बुरी तरह से घायल हो गयी. 
 
इसके बाद महिला को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के लिए लाया गया. महिला को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. दुर्घनाग्रस्त परिवार के मुखिया ग्वालपाड़ा निवासी बैद्यनाथ यादव ने बताया कि वह अपनी पत्नी चंडिका देवी, पुत्री प्रियंका कुमारी, दामाद के भाई सिंटू कुमार व अपने नाती के साथ पतरघट जा रहे थे. 
 
इस दौरान वे लोग कर्पूरी चौक से ऑटो से निकलने के बाद चकला के समीप टेंपू के सामने एक अनियंत्रित साइकिल आ गया. जिसे बचाने के चक्कर में टेंपो द्वारा लगाये ब्रेक के कारण परिवार के सभी लोग ऑटो से बाहर गिर गए. हलांकि ऑटो धीमा होने के कारण परिवार के लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन चंडिका देवी गढ्डे में गिरने के कारण बुरी तरह से घायल हो गयी. इसके बाद उन्हें सदर अस्पताल लाया गया. सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.
 
कमांडो के इलाज के लिए आइरा ने दिये 25 हजार रुपये 
मधेपुरा. पत्रकारों के संगठन आईरा के द्वारा जख्मी कमांडो डब्लू कुमार के इलाज में मदद के लिए 25 हजार की सहायता राशि प्रदान की गई. जिला शाखा के द्वारा यह राशि सोमवार को पटना के पारस में इलाजरत कमांडो के परिजनों को सौंपा गया. आईरा जिलाध्यक्ष मुरारी सिंह एवं महासचिव सुनित साना ने पटना के पारस अस्पताल में इलाजरत जवान डब्लू के भाई को यह राशि सौंपी.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews