बिहार:घरेलू विवाद से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने फ्लाईओवर से रेलवे ट्रैक कूदकर की आत्महत्या - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, October 7, 2019

बिहार:घरेलू विवाद से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने फ्लाईओवर से रेलवे ट्रैक कूदकर की आत्महत्या

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
केशव कुमार सिंह, औरंगाबाद 
जहां एक ओर पूरे देश में कुआंरी कन्या की पूजा अर्चना की जा रही है. वहीं, दूसरी ओर औरंगाबाद में दिल दहला देनी वाली घटना घटी है. मां और पिता के बीच हर रोज हो रही घरेलू विवाद से तंग आकर 10वीं क्लास की एक छात्रा ने रेलवे ट्रैक पर छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार ओबरा थाना क्षेत्र के गमभरपुर गांव निवासी संतोष सिंह की पुत्री साक्षी कुमारी घर से मां से झड़गा कर भाग गयी. 
उसके बाद जम्होर थाना क्षेत्र के शंकरपुर के समीप रेलवे गुमटी पर बने फ्लाईओवर से रेलवे ट्रैक पर छलांग लगा दी. जिससे वह बिजली के तार पर जा गिरी. इस दौरान उसे जोरदार बिजली का करंट लगा और वह रेलवे ट्रैक पर जा गिरी. जिसमें उसकी मौत हो गयी. घटना के सूचना मिलते ही जम्होर थाना व जीआरपी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया. 


इधर मृतका के पिता ने बताया कि हमारी पत्नी झगड़ालु महिला हैं. अक्सर हमसे और अपनी बेटी से विवाद करती रहती थी. यही कारण है कि मेरी बेटी ने आत्महत्या कर ली. वहीं मां मंजू देवी ने कहा कि हमारे पति हमारे साथ हमेशा मारपीट करते रहते हैं. इससे तंग आकर बेटी ने अत्‍महत्‍या की है. वैसे घटना के पीछे का सही कारण क्या हैं, इसकी जांच चल रही है.।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews