बिहार: गाय के साथ रिटायर्ड दफादार ने किया गंदा काम, Viral Video से मचा हंगामा - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, September 6, 2019

बिहार: गाय के साथ रिटायर्ड दफादार ने किया गंदा काम, Viral Video से मचा हंगामा

कोशी लाइव:AKKY

किशनगंज । कोचाधामन थानाक्षेत्र की एक अजीबोगरीब मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक सेवानिवृत दफादार के कुकृत्य का वीडियो वायरल होने से हंगामा मचा है। इसे लेकर उसका पड़ोसी थाना से लेकर एसपी तक पहुंचा और उसपर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
प्रखंड के बुआलदह पंचायत के टूपामारी गांव में एक सेवानिवृत दफादार ने अपने ही गौशाला में एक गाय के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की कोशिश की। घटना 15 दिन पुरानी बतायी जा रही है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जब दफादार घटना को अंजाम दे रहा था तो उसके पड़ोस के ही एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया। 
युवक अपने पड़ोसी दफादार के इस कुकृत्य का वीडियो थाना से लेकर एसपी कार्यालय तक पहुंच गया और उस सनकी पर कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया है। आवेदन में लिखा है कि दफादार का नाम मदनलाल है जो अपने ही गौशाला के एक मवेशी से गंदी हरकर कर रहा था। उसे पड़ोस के युवक अरुण कुमार ने देख लिया और इसका वीडियो बना लिया।
वीडियो वायरल होने पर स्थानीय तौर पर हंगामा मचा है औऱ ग्रामीणों ने इसकी शिकायत एसपी कार्यालय, पशुपालन विभाग के पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व थानाध्यक्ष कोचाधामन रंजन कुमार से की है और कहा है कि रिटायर्ड दफादार मदन लाल के द्वारा बीते 21 अगस्त को मवेशी के साथ कुकृत्य किया गया, जो जघन्य अपराध है। 
Posted By: Kajal Kumari

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews