बिहार:Video Viral: मुहर्रम जुलूस में पिस्तौल लहरा रहा था युवक, देखते ही पुलिस के उड़े होश - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, September 10, 2019

बिहार:Video Viral: मुहर्रम जुलूस में पिस्तौल लहरा रहा था युवक, देखते ही पुलिस के उड़े होश

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
...अक्की।

गोपालगंज। मुहर्रम (Muharram) को लेकर गोपालगंज में ताजिया जुलूस निकाला गया। जिले के जंगलिया चौक पर जुलूस में शामिल युवकों के द्वारा लाठी डंडो और तलवार के साथ प्रदर्शन किया गया। इस दौरान जुलूस में शामिल एक युवक देसी पिस्तौल भी लहराता दिखा, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया है। इस वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।
बता दें कि इससे पहले भी जिले के चाहे महावीरी अखाडा हो या फिर मुहर्रम (Muharram) का जुलूस. यहां खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन करना आम बात हो गयी है। इससे पहले सोमवार को ही जिले के कुचायकोट के सासामुसा में महावीरी मेले में आर्केस्ट्रा (Orchestra) के दौरान एक युवक ने मंच पर चढ़ कर खुलेआम रायफल (Rifle) लहराया गया था। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था।
मुहर्रम के जुलूस में सरेआम पिस्तौल लहरा रहा रहा था युवक, video viral, अब पुलिस जांच मे जुटी है वो असली था या खिलौना

kajal lall के अन्य ट्वीट देखें
ताजिया जुलूस का हुआ है वीडियो वायरल 
 मुहर्रम के जुलूस के दौरान जिले में ताजिया निकाला जा रहा था और इसके जुलूस में युवकों के द्वारा लाठी डंडो और तलवार के साथ प्रदर्शन किया जा रहा था कि इसी बीच में भीड़ में एक नीले रंग की शर्ट पहने युवक भीड़ में घुसता है और अपने हाथ में एक देसी कट्टा लेकर हवा में लहराता है। इस प्रदर्शन का वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। 
मचा हड़कंप तो जांच में जुटी पुलिस 

वायरल हो रहे वीडियो के मामले में नगर थाना पुलिस का कहना है कि वीडियो को देखने में यह पिस्तौल जैसा हथियार किसी खिलौने जैसा लग रहा है, जिसकी जांच करायी जा रही है। अभी तक हथियार को जब्त नहीं किया गया है। जब्त करने के बाद ही इसकी पहचान हो सकेगी की यह हथियार है या फिर खिलौना। बहरहाल नगर थाना पुलिस हथियार लिए हुए युवक का वीडियो के आधार पर पहचान करने की कोशिश कर रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews