SUPAUL:शराब कारोबारी ने थानाध्यक्ष को बाइक से मारी ठोकर, जख्मी अवस्था में रेफर - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, September 13, 2019

SUPAUL:शराब कारोबारी ने थानाध्यक्ष को बाइक से मारी ठोकर, जख्मी अवस्था में रेफर

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर.
Akky
सरायगढ़ : भपटियाही थाना पुलिस ने रात्रि गश्ती के बुधवार को दौरान द्वारा अलग-अलग जगह से दो शराब कारोबारी को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. जानकारी देते हुए भपटियाही थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान गुप्त सूचना पर पूर्वी कोशी तटबंध के स्पर 30.12 पर से थाना क्षेत्र के गढ़िया निवासी अजय कुमार को एक लाल कलर अपाची एवं अंग्रेजी शराब 22 बोतल रॉयल स्टेक व 24 बोतल इमपेयर ब्लू के साथ गिरफ्तार किया गया.
 
 रात्रि छापेमारी के दौरान जब अजय को मोटरसाइकिल पर शराब लेकर जाते देखा गया तो उसे रोकने का प्रयास किया तो वह थानाध्यक्ष को बाइक से ठोकर मार दिया. जिससे थानाध्यक्ष गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिससे सीएचसी में भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर रामनिवास प्रसाद ने उसे सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया. 
 
 थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके विरुद्ध भपटियाही थाना कांड संख्या 88/19 दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया. वहीं दूसरा थाना क्षेत्र के पूर्वी कोशी तटबंध के पुरानी भपटियाही के समीप गुप्त सूचना पर प्रतापगंज निवासी संदीप कुमार को 40 बोतल नेपाली दिलवाले शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके विरुद्ध भपटियाही कांड संख्या  87/19 दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया.
 
देसी शराब के साथ एक गिरफ्तार
प्रतापगंज. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को एक लीटर शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी ने बताया कि बुधवार की संध्या गश्ती के दौरान अवर निरीक्षक आरसी सिंह पुलिस बल के साथ जब गोविंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर 12 मुखिया टोला पहुंचे तो गुप्त सूचना मिली कि मध्य विद्यालय के सामने एक लकड़ी के गुमटी में अवैध तरीके से शराब बेचने का धंधा किया जा रहा है. सूचना पाते ही अनि श्री सिंह पुलिस बलों के साथ स्कूल के सामने वाली गुमटी के पास पहुंचे. गुमटी में एक आदमी बैठा था. 
 
गुमटी की तलाशी ली गयी तो एक प्लास्टिक के गेलन से एक लीटर देशी शराब बरामद हुई. मौके पर जयकृष्ण मुखिया को पकड़ लिया गया. पुलिस गाड़ी देख लोगों की भीड़ जमा हो गयी. शराब बरामद होते ही शराब की जब्ती सूची बना कर पुलिस ने जयकृष्ण मुखिया को गिरफ्तार कर थाना ले आयी. जिसे गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews