PURNIA:घर लौट रहे युवक को उसके दोस्तों ने ही मार डाला - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, September 10, 2019

PURNIA:घर लौट रहे युवक को उसके दोस्तों ने ही मार डाला

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
AKKY:
पूर्णिया : बिहार के पूर्णिया में रौटा थाना क्षेत्र के रौटा-मालोपाड़ा सड़क पर आमबाड़ी मोड़ के पास मंगलवार की सुबह एक युवक का शव के सड़क के किनारे मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रौटा पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और घटनास्थल से बाइक, चप्पल, मोबाइल आदि जब्त किया. शव की शिनाख्त रायबेर पंचायत के खुशहालपुर गाव निवासी मो मिनहाज आलम के रूप में की गयी है. वह रौटा बाजार में पान की दुकान करता था.

रौटा थानाध्यक्ष मानुतोष कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी के फर्द बयान पर उसके दोस्त पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया है. मृतक की मां उम्मती व पत्नी रुखसार बेगम ने रोते बिलखते हुए बताया कि मृतक मिनहाज पान की दुकान बंद कर वह अक्सर देर रात घर आता था. सोमवार को रौटा बाजार का साप्ताहिक हाट था. इसलिए हाट के दिन अक्सर देर रात को ही घर आता था. बीती रात को जब बारह बजे तक मिनहाज घर नहीं आया तो उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गयीं पर मोबाइल में रिंग तो हो रहा था पर मोबाइल उठाया नही. रात भर उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गयी पर बात नहीं हो सकी. इधर, ग्रामीणों से जब गांव से करीब दो किलोमीटर दूर आमबाड़ी मोड़ के पास एक युवक के शव मिलने की खबर मिली तो घटनास्थल पर पहुंच कर सन्न रह गये.

लाश मिलने के बाद से आरोपित दोस्त फरार

परिजनों के अनुसार उसका एक करीबी मित्र चमारू था, जिसका मिनहाज के साथ अक्सर दुकान में उठना-बैठना होता था. कभी-कभी मिनहाज उसे अपने साथ घर भी लेकर आता था. रोज की तरह सोमवार को भी चमारू को मिनहाज के साथ देखा गया. परिजनों ने मृतक मिनहाज की हत्या करने की आशंका जताते हुए उसके मित्र चमारू व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ फर्द बयान में हत्या का मामला दर्ज कराया है.

दर्ज मामले में बताया गया है कि जब देर रात तक मिनहाज घर नहीं पहुंचा तो उसके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गयीं पर फोन नहीं उठाया. सुबह उसके शव सड़क किनारे मिला. वही जब रौटा स्थित पान की दुकान आकर देखा तो दुकान के दो ताला में एक ताला लगा हुआ था, जबकि एक ताला खुला हुआ था. शक है कि उसके मित्र चमारू ने सोची समझी साजिश के तहत उसकी हत्या की है. घरवालों ने बताया कि उसका बहुत गहरा मित्र था और उसके मौत की खबर मिलने के बाद वह जरूर आता पर अभी तक उसका अता पता नही है. वही शव के साथ साथ घटना स्थल से बाइक, मोबाइल आदि बरामद हुए है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews