New traffic fines: जब चालान के डर से युवती ने दी सुसाइड की धमकी, जानें फिर क्या हुआ - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, September 17, 2019

New traffic fines: जब चालान के डर से युवती ने दी सुसाइड की धमकी, जानें फिर क्या हुआ

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:

नए मोटर वाहन अधिनियम को लेकर सड़कों पर सख्ती बढ़ने पर युवा जुर्माना से बचने को अजब-गजब जुगत में लगे हैं। बिना हेलमेट के चल रहे वाहन चालक ट्रैफिक जवानों को सामने से चकमा देकर निकल जा रहे हैं और पुलिस चाह कर भी कुछ नहीं कर पा रही है। ऐसा ही मामला दिल्ली में सामने आया है जहां एक स्कूटी सवार युवती पुलिस से भिड गई क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उसका चालान कटे। आपको बता दें कि देश में 1 सितंबर से संशोधित मोटर व्हीकल एक्ट लागू हुआ है जिसके बाद से जुर्माना राशि में भारी भरकम इजाफा हुआ है। 
बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह दिल्ली के कश्मीरी गेट पर पुलिस ने वाहनों के चेकिंग अभियान के दौरान एक स्कूटी सवार युवती को रोका। इस युवती ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया। पुलिस ने इस युवती को स्कूटी में नंबर प्लेट टूट होने की वजह से रोका था। इतना ही नहीं यह युवती स्कूटी चलाते वक्त यह युवती फोन पर बात भी कर रही थी। पुलिस ने स्कूटी रोकते ही जैसे ही चालान काटने की बात कही तो यह युवती हंगामा करने लगीद्ध इतना ही नहीं युवती ने सुसाइड तक की धमकी दे डाली।  
युवती इतने पर भी नहीं रूकी और उसे अपना हेलमेट फेंक दिया और रोना शुरू कर दिया। यह ड्रामा करीब 20 मिनट तक चला और उसके बाद पुलिसवालों ने उस युवती को जाने दिया। 
पढ़ें, जुर्माने से बचने के लिए लोगों की अजब-गजब कहानियां
बिहार के पटना में शेखपुरा मोड़ पर दिखा जब दो दोस्त एक ही बाइक पर बिना हेलमेट के चेकिंग प्वाइंट से गुजरने वाले थे। इसी बीच दोनों दोस्तों से आपस में बात की और अचानक सड़क पर बाइक रोक दी।  बाइक चला रहा युवक अचानक पैदल चलते हुए बाइक की हैंडल थाम बाइक के साथ आगे बढ़ता रहा, जबकि दूसरा युवक उस बाइक को धक्का देकर चेकिंग प्वाइंट पर पहुंचा। जब ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने दोनों युवकों से हेलमेट के बारे में पूछा तो जवाब था कि गाड़ी बनवाने जा रहे हैं सर? जवान ने जब दोबारा सवाल किया तो युवकों का कहना था कि जब बाइक चला ही नहीं रहे सर तो हेलमेट की क्या जरूरत है। काफी देर तक युवक की पुलिस से बहस होती रही। सभी कागजात होने की वजह से पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पायी और दोनों युवकों को छोड़ दिया गया। कुछ दूर आगे जाकर दोनो युवक हंसते हुए बाइक पर सवार होकर निकल गए।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews