बेगूसराय : चार बच्चों की मां ने सरपंच पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पति ने घर से निकाला - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, September 5, 2019

बेगूसराय : चार बच्चों की मां ने सरपंच पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पति ने घर से निकाला

कोशी लाइव:Akky

बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर सकरबासा पंचायत के सरपंच चंदन कुमार पासवान पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. गुरुवार को महिला पंचायत के सरपंच यानि कि पंचायत न्यायमूर्ति के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए थाने में न्याय की भीख मांगने पहुंच गई.
बताया जाता है इसी गांव निवासी पीड़ित महिला राजीव सहनी की पत्नी और चार बच्चों की मां विन्दु देवी ने पंचायत सरपंच चंदन कुमार पासवान के ऊपर लगातार तीन वर्षों से यौनशोषण का आरोप लगाते हुए न्याय हेतु दर-दर की ठोकरें खाने की बात कही है. पीड़ित विन्दु के अनुसार तीन वर्ष पूर्व आरोपित कुछ ग्रामीणों के साथ विन्दु के घर पहुंचे एवं आईएमसी कम्पनी से जोड़कर अपने साथ कर लिया तथा उस कम्पनी के मीटिंग के लिए जगह-जगह उसे ले जाने लगा. इस दौरान होटल मे पहली बार आरोपित ने शारीरिक संबंध स्थापित किया. तबसे लगातार सम्पर्क बनाता रहा. धीरे-धीरे यह बात गांव मे जंगल के आग की तरह फैल गई.
जब पति को यह पता चला तो प्रदेश से गांव पहुंच विन्दु से मारपीट कर चेतावनी देते हुए पुनः कमाने प्रदेश चला गया. इधर इश्क की जोड़ ने दोनों को पुनः मिला दिया. तब सरपंच ने उसे चारों बच्चों के साथ रखने की बात कहते हुए उसका विश्वास जीत लिया. इस दौरान लगातार संबंध बनाता रहा. इस बीच सरपंच ने बहन की शादी मे विन्दु से 50 हजार रुपये उधार भी ले लिया. इधर विन्दु का पति जब घर आया तो पत्नी से पैसे के बाबत पुछताछ की तो पुछताछ के दौरान सरपंच को उधार दिए जाने की बातें सामने आई. फिर क्या था,राजीव ने विन्दु की जबरदस्त पिटाई कर दी.
मारपीट के क्रम में विन्दु के पैर मे गंभीर चोटें आई. तब सरपंच द्वारा उसका बेगूसराय में इलाज करवाकर छोड़ दिया गया. इधर उसका पति उसे चारों बच्चे समेत घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. विन्दु अपने बच्चे समेत सरपंच के घर मे घुस गई और साथ रहने की बातें करने लगी. वहीं सरपंच की पत्नी व परिवारवाले विन्दु का विरोध करने लगे. इस दौरान आस-पड़ोस की महिलाओं के साथ मिलकर जबरन विन्दु को घर से बाहर निकाल दिया.
वहीं दूसरी तरफ सरपंच भूमिगत हो गया है. ऐसे मे विन्दु अपने बच्चे के साथ थाना पर पहुंच न्याय के लिए गुहार लगा रही है. थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया शिकायत मिली है. जांच किया जा रहा है. दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews