सहरसा : ताजिया देखने के लिए हजारों की संख्या में उमड़ी लोगों की भीड़, हिन्दू-मुस्लिम मिलकर मनाते हैं मोहर्रम - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, September 10, 2019

सहरसा : ताजिया देखने के लिए हजारों की संख्या में उमड़ी लोगों की भीड़, हिन्दू-मुस्लिम मिलकर मनाते हैं मोहर्रम

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर

सहरसा में आज मोहर्रम का पर्व बड़ी उत्साह एवं शांतिपूर्वक के साथ मनाया जा रहा है. जहां शहर के कॉलेज गेट व सहरसा बस्ती जैसे कई इलाकों में ताजिया बनाया गया. इस दौरान छोटे-छोटे बच्चे के चेहरे पर बड़ी खुशी दिखाई दी. साथ ही हर चौक चौराहे पर बच्चे एवं बुजुर्ग दोनों ने तलवार से खेल का प्रदर्शन भी किया. इस दौरान जुलूस में भारी संख्या में लोग मौजूद रहें. बता दें कि मंगलवार को हजारों की संख्या में लोग ताजिया लेकर निकले.
वहीं कॉलेज गेट के सुंदर ताजिया को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग उमड़ पड़ी. साथ ही सहरसा बस्ती में सभी ताजिया को एक साथ रखकर मिलान भी किया गया. इस मोहर्रम पर्व में सभी जाति के लोग इस पर में शामिल थे. साथ ही दोनों जाति मिलकर एक सद्भावना का प्रतीक हासिल किया.
वहीं इस दौरान जिला प्रशासन की भी तैनाती हर एक चौक चौराहे पर देखी गयी. ताकि किसी भी तरह की कोई समस्या ना हो. कॉलेज गेट निवासी दिलीप शाह ने बताया कि हम लोग हर साल की तरह इस साल भी सभी जाति मिलकर मोहर्रम का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाते हैं और इस पर्व में खासकर कॉलेज गेट पर हम सभी जाति लोग मिलकर यह ताजिया बनाते हैं ताकि आपसी में भाईचारा बना रहे.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews