बेगूसराय में दर्दनाक हादसाः स्कूल से निकले तीन बच्चे गड्ढ़े में लगे नहाने, डूबकर तीनों की मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, September 27, 2019

बेगूसराय में दर्दनाक हादसाः स्कूल से निकले तीन बच्चे गड्ढ़े में लगे नहाने, डूबकर तीनों की मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
बेगूसराय। जिले में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। लाखो थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में गड्ढ़े में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। हादसा स्कूल की छुट्टी के बाद खेल-खेल में गड्ढ़े के अंदर जाने के दौरान हुआ। सूचना मिलने पर ग्रामीण व पुलिस प्रशासन ने मिलकर बच्चों के शव को बाहर निकाला। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा गया। हादसे के बाद मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
मृतक बच्चों की पहचान लाखो ओपी थाना क्षेत्र शाहपुर निवासी राणा सिंह का पुत्र आदित्य राज(10), भूखो चौधरी के पुत्र दीना कुमार (9) व नन्हे कुमार पंडित का पुत्र अमन पंडित (9) के रूप में हुई है। तीनों बेसिक स्कूल शाहपुर के छात्र थे। अादित्य पांचवीं तो अमन और दीना चौथी कक्षा का छात्र था। बताया जाता है कि शुक्रवार को जिले में हो रही भारी बारिश के कारण तीनों भींगकर स्कूल पहुंचे थे।
जिस कारण शिक्षक ने उन्हें छुट्टी देते हुए घर जाने के लिए कह दिया था। स्कूल से निकलने के बाद तीनों बच्चे घर न जाते हुए विद्यालय के पास पानी भरे एक गड्ढ़े में जाकर नहाने लगे। गड्ढ़े की गहराई का तीनों अंदाज नहीं लगा सके और डूब गए। स्थानीय लोगों ने जबतक उन्हें निकाला तीनों की मौत हो चुकी थी। घटना के बाद बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
हालांकि फिलहाल जिला प्रशासन की तरफ से आपदा प्रबंधन के तहत सभी मृतक छात्रों के परिजनों को चार चार लाख रुपए राशि देने की घोषणा की गई है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews