बिहार:भाई के साथ ससुराल जा रहे युवक की हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, September 15, 2019

बिहार:भाई के साथ ससुराल जा रहे युवक की हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
अक्की :
खगड़िया में भाई के साथ ससुराल जा रहे युवक की हथियारबंद बदमाशों ने पहले गोली मारी फिर तेजधार हथियार से घातक वारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।
मृतक युवक अलौली थाना अंतर्गत हथवन पंचायत के गढ़बन्नी गांव निवासी रामदेव यादव का 30 वर्षीय श्रवण कुमार बताया जा रहा है। 
जानकारी के अनुसार श्रवण अपने भाई रणवीर कुमार के साथ ससुराल में आयोजित एक कार्यक्रम में जा रहा था। बथनाहा गांव के समीप पहले से घात लगाए हथियारबंद बदमाशों ने उसे घेरकर गोली मार दी। इसके बाद फरसा से वारकर शरीर को बुरी तरह लहूलुहान कर दिया।  श्रवण कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इस दौरान उसके भाई रणवीर कुमार ने अंधेरे में भाग कर किसी तरह अपनी जान बचाई।
रणवीर ने बताया कि परिजनों के सहयोग से श्रवण के शव को घर लाने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आयी। रविवार की सुबह शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने पुरानी रंजिश में लरही गांव के कुछ बदमाशों पर हत्या का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। घटना में संलिप्त बदमाशों की शीघ गिरफ्तारी होगी।
खगड़िया: भाई संग ससुराल जा रहे युवक की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या
Loaded5.26%
 

हत्या के विरोध में कलेक्ट्रेट रोड जाम
खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के गढ़बन्नी गांव निवासी श्रवण कुमार (30 वर्ष) की गोली मारकर हत्या के विरोध में रविवार को परिजनों ने शहर के कलेक्ट्रेट के सामने सड़क जाम कर दिया।
घटना से आक्रोशित परिजन अलौली पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन की सूचना पर एएसपी अभियान राजकुमार राज ने मौके पर पहुंचकर मृत युवक के आक्रोशित परिजनों को शीघ्र बदमाशों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद ही सड़क से जाम हटाया जा सका। जाम हटने के बाद लागभग एक घंटे से फंसे लोगों ने राहत की सांस ली।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews