मधेपुरा:कपड़ा दुकान से दो लाख के सामान उड़ाये - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Monday, September 16, 2019

मधेपुरा:कपड़ा दुकान से दो लाख के सामान उड़ाये

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।

आलमनगर प्रखंड क्षेत्र में अज्ञात चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस प्रशासन को सीधे चुनौती दी है। कुंजौड़ी पंचायत के जगदीशपुर बाजार मे शनिवार की रात अज्ञात चोरों ने एक कपड़े की दुकान को निशाना बनाया और लाखों रुपये का सामान चुरा लिया। अनुमान लगाया जा रहा है कि चोर दुकान से लगभग दो लाख से अधिक कीमत का कपड़ा और अन्य रेडिमेड सामान चुरा ले गये।
बताया गया कि दुकानदार शनिवार की देर शाम लगभग सात बजे दुकान बंद कर अपने घर कंुजौरी चले गये। रविवार की सुबह जगदीशपुर बाजार के लोगों ने फोन पर उन्हें यह जानकारी दी कि उनके दुकान के गेट की कुंडली काटकर चोरी की गयी है। दुकान खुला पड़ा है। जानकारी मिलते ही दुकानदार मो. सरफराज ने अपनी दुकान पर पहुंचे और सामान का जायजा लिया। दुकानदार ने बताया कि दुकान में रहे कीमती साड़ी, धोती और अन्य कपड़ों के साथ-साथ सैकड़ों रेडिमेड सामान की चोरी हुई है। चोर कपड़े के डब्बे को यत्र-तत्र छींट कर सभी कीमती कपड़े चुरा ले गये।
दुकानदारों की सूचना पर दारोगा कमलेश प्रसाद पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर चोरी की घटना की जानकारी ली। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि ईंट और चदरा से बनी दुकान में लकड़ी का दरवाजा लगा हुआ था। चोर ने सभी कुंडी काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। हैरत की बात तो यह है कि एनएच 107 के किनारे बसा जगदीशपुर गांव की यह दुकान के सामने सड़क से रात के समय में भी वाहनों की आवाजाही लगी रहती है। बावजूद इसके चोरों ने घटना को अंजाम दिया। दुकान में चारी की घटना होने से लोग सकते में हैं। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की छानबीन की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही चोर को गिरफ्तार की लिया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages