सुपौल:बदमाशों के साथ शराब पीते बैंक मैनेजर रंगे हाथों गिरफ्तार, दो फरार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, September 25, 2019

सुपौल:बदमाशों के साथ शराब पीते बैंक मैनेजर रंगे हाथों गिरफ्तार, दो फरार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की निर्मली शाखा के मैनेजर विरेंद्र पासवान हथियारबंद बदमाशों के साथ शराब पीते रंगे हाथ पकड़े गए। उनके साथ गिरफ्तार एक बदमाश के पास से तीन देसी पिस्तौल भी बरामद किया गया है। हालांकि दो अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि सीओ डॉ. साकेत सुमन सौरभ मंगलवार को सरोजाबेला के चंदेश्वर यादव के मकान में संचालित अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र(एपीएचसी) की जांच कर लौट रहे थे। उनके साथ गए होमगार्ड के एक जवान ने रास्ते में बताया कि एपीएचसी के एक कमरे से शराब की बदबू आ रही थी। सीओ तुरंत दोबारा से एपीएचसी पहुंचे। वहां एक बंद कमरे को देखा तो उसमें चार लोग शराब पी रहे थे। सीओ के साथ गए होमगार्ड जवान ने दो लोगों को पकड़ लिया लेकिन दो अन्य भाग निकले। पूछताछ में पकड़ा गया एक व्यक्ति उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की निर्मली शाखा का मैनेजर दरभंगा निवासी विरेन्द्र पासवान निकला। 
दूसरा युवक मधुबनी जिला के फुलपरास थाना के फुलपरास चनरा टोला निवासी शिबू यादव की तलाशी में तीन पिस्तौल मिली। दोनों को अंचल ऑफिस लाने के बाद एसडीपीओ और थाना को सूचना दी गई। एसडीपीओ बैद्यनाथ सिंह पूछताछ की तो मैनेजर ने शराब पीने की बात स्वीकारी। कहा कि वे लोन रिकवरी के लिये सरोजाबेला आए थे। मरौना थानाध्यक्ष ज्वाला प्रसाद चौपाल ने बताया कि मेडिकल जांच में दोनों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। केस दर्ज कर दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews