सुपौल:दक्षिण रेलवे ढाला से झखराही का टूट सकता है संपर्क - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, September 27, 2019

सुपौल:दक्षिण रेलवे ढाला से झखराही का टूट सकता है संपर्क

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
शहर के दक्षिणी रेलवे ढाला से सिंहेश्वर वाली सड़क की बीचों-बीच सड़क पर बना क्षतिग्रस्त पुल अब जानलेवा बन रहा है। गुरुवार को वहां हुई दो घटनाओं को देख लोग आशंका जताने लगे हैं कि यहां कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। यही नहीं झखराही सहित आसपास के मोहल्ले की लगभग 50 हजार आबादी का संपर्क टूट सकता है।
सड़क के नीचे से गुजरा नाला पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होने से वहां मेनहोल बन गए हैं। लेकिन जिला प्रशासन का ध्यान इस ओर जा ही नहीं रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि करीब एक महीने पहले ही इसकी मरम्मत कराई गई थी लेकिन कुछ दिन बाद ही प्लेट फिर टूट गई।
इस संबंध में कई बार नगर परिषद के अलावे जिम्मेदार अधिकारियों के समक्ष बात रखी गयी लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। हैरानी की बात यह है कि खतरनाक गड्ढे होने के बाद भी वहां खतरे से संबंधित किसी प्रकार का न तो बोर्ड लगाया गया है और न ही लाल झंडा
लोगों की मानें तो नगर परिषद और रेलवे की रार में पुल डेंजर जोन में तब्दील हो गया है। इसके कारण बड़े वाहनों का आना-जाना बंद हो गया है और छोटे वाहनों की आवाजाही से दिनभर जाम लगा रहा।
बुधवार की रात उत्पाद विभाग की गाड़ी फंसी : पुल के क्षतिग्रस्त होकर टूट जाने से बने गड्ढे में आए दिन लोग गिरकर घायल हो रहे हैं। बुधवार की देर रात को उत्पाद विभाग की गाड़ी भी उसमें फंस गई जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गाड़ी का अगला पहिया सीधे गड्ढे में चला गया। वहीं गुरुवार को भी कुछ घंटे बाद ही सीमेंट ले जा रहा एक ट्रैक्टर भी उसमें फंस गया। काफी मशक्कत के बाद ट्रैक्टर को निकाला गया।
दक्षिण रेलवे ढाला के पास बीच सड़क में बना बड़ा गड्ढा। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews