मधेपुरा:चौसा थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल निलंबित ,अश्लीलता में अब तक मधेपुरा के तीन दरोगा निलंबित - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, September 9, 2019

मधेपुरा:चौसा थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल निलंबित ,अश्लीलता में अब तक मधेपुरा के तीन दरोगा निलंबित

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर
..... Akky
मधेपुरा : चौसा थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल का ऑडियो वायरल होने पर मधेपुरा एसपी संजय कुमार ने कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है। विदित हो कि पति पर केस दर्ज करवाने थाना आने वाली एक महिला से थानाध्यक्ष लगातार अश्लील बात किया करते थे। महिला ने उनकी बात को रिकार्ड कर लिया। मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी संजय कुमार ने एसडीपीओ उदाकिशुनगंज सीपी यादव को मामले की जांच सौंपी। एसडीपीओ द्वारा की गई जांच में मामला सही पाए जाने पर एसपी ने रविवार को चौसा थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल को निलंबित कर दिया।
एसपी संजय कुमार ने बताया कि एसडीपीओ के द्वारा समर्पित जांच पत्र में बताया गया कि महिला द्वारा वायरल किए गए ऑडियो क्लिप को थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल को सुनायी गयी। पूछने पर थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ऑडियो कर आवाज को अपनी बतायी।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के द्वारा जांच प्रतिवेदन में उल्लेख किया गया है कि पीड़िता के मोबाइल व थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल के मोबाइल नंबर 8521154440 का सीडीआर अवलोकन करने से स्पष्ट होता है कि दिनांक 12 अगस्त से 29 अगस्त तक कुल 11 बार बातचीत की गयी है। अवर निरीक्षक सह थानाध्यक्ष चौसा धनेश्वर मंडल के द्वारा पीड़िता के साथ अभद्र, अमर्यादित व अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए बातचीत की गयी है। उनके इस कृत्य से जनमानस में पुलिस की छवि धूमिल हुई है। लिहाजा थानाध्यक्ष चौसा धनेश्वर मंडल को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है। निलंबन के दौरान धनेश्वर मंडल का मुख्यालय पुलिस लाइन होगा। साथ ही एक सप्ताह के अंदर स्पष्टीकरण भी समर्पित करने का निर्देश दिया गया है। विदित हो कि थानाध्यक्ष के कृत्य की हर ओर आलोचना हो रही है। मामला सत्य पाए जाने के बाद एसपी की कार्रवाई की सभी प्रशंसा कर रह रहे हैं। लोगों का कहना है कि ऐसी कड़ी कार्रवाई होती रही तो पुलिस अपना दायरा कभी नहीं भूलेगी।
’>>थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने महिला को बुलाया था अंधेरे में
’>>उदाकिशुनगंज डीएसपी को दी गई थी जांच की जिम्मेदारी
’>>मामला सत्य पाए जाने पर एसपी ने की त्वरित कार्रवाई
धनेश्वर मंडल, चौसा थानाध्यक्ष ’

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews