बेगूसराय : बोलेरो से खींचकर ठेकेदार को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, September 20, 2019

बेगूसराय : बोलेरो से खींचकर ठेकेदार को अपराधियों ने गोलियों से भूना, मौके पर हुई मौत

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
अक्की :
बेगूसराय में हत्याओं का दौर लगातार जारी है. गुरुवार के दिन नगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हुई हत्या मामले में अभी पुलिस उलझी ही थी कि रात करीब दस बजे बदमाशों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में एक ठिकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक मोहनपुर का ही निवासी नवीन सिंह है. नवीन सिंह रेेेेलवे में पेटी कॉन्ट्रैक्ट करता था एवं उसके विरुद्ध भी आधे दर्जन से अधिक विभिन्न संगीन अपराधों के मामले दर्ज हैं.
वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी राजन कुमार सिन्हा समेत बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि नवीन सिंह बेगूसराय शहर के पोखरिया मोहल्ले में रहता था. मृतक नवीन सिंह गुरुवार की रात अपने पड़ोसी वकील अजय सिंह के यहां बोलेरो से भोज खाने आया था. भोज खाकर लौटते समय ठाकुरबाड़ी और वीरेंद्र सिंह द्वार (एसएच-55) के बीच चार-पांच बदमाशों ने घेर लिया तथा बोलेरो से खींच कर नीचे उतारने के बाद गोलियों से छलनी कर दिया. गोलियों की आवाज सुनते ही लोग जब तक दौड़े, तब तक नवीन सिंह की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.
परिजन हत्या को लेकर स्थानीय लोगों के नाम बता रहे हैं. परिजनों का कहना है कि सरेआम गोली मारी गई है तथा सभी लोगों ने अपराधियों को देखा है. चर्चा है कि मृतक का गांव के ही दबंगों से अवैध बालू कारोबार को लेकर अवादत चल रही थी. इधर, नवीन सिंह की हत्या से गांव में दहशत का माहौल है तथा लोग प्रतिघात की आशंका से सहमे हुए हैं. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि नवीन सिंह पर भी कई मामले दर्ज है तथा पुलिस तमाम पहलुओं की गंभीरता से जांच तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
बता दें कि बेगूसराय में इन दिनों पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है. अपराधी दिन-रात जब, जहां चाहे वारदात को अंजाम दे रहे हैं. हत्या और चोरी आम बात हो गई है. गुरुवार को ही दिनदहाड़े बदमाशों ने आपसी विवाद को लेकर नगर थाना क्षेत्र के नौलखा मंदिर के समीप समीर सिंह को पीट-पीटकर मार डाला. पुलिस इस मामले की छानबीन तथा अपराधियों की धरपकड़ में लगी ही थी कि रात में नवीन सिंह की हत्या कर बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है.
उल्लेखनीय है कि बेगूसराय में बढ़ते अपराध को लेकर राज्य सरकार ने बेगूसराय और खगड़िया जिला को मिलाकर बेगूसराय पुलिस रेंज बना दिया तथा यहां केंद्रीय क्षेत्र के डीआईजी राजेश कुमार की प्रतिनियुक्ति की गई. उन्होंने आते ही अपराध पर काबू पाने के लिए ऑपरेशन नकेल शुरू किया, लेकिन बेगूसराय में इसका कोई असर नहीं हो रहा है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews