सहरसा: चोर समझ कर युवक को खूंटे से बांध कर पीटा - कोशी लाइव

BREAKING

HAPPY INDIPENDENCE DAY

HAPPY INDIPENDENCE DAY

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, September 28, 2019

सहरसा: चोर समझ कर युवक को खूंटे से बांध कर पीटा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।

सहरसा में चोर समझ कर युवक को खूंटे से बांध कर पीटा


सहरसा : बिहार में सहरसा के कहरा में बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही-बनगांव मुख्य सड़क स्थित पेट्रोल पंप के समीप दरभंगा जिले के गरौल निवासी 30 वर्षीय युवक को चोर समझकर मौजूद ट्रक ड्राइवरों ने खूंटे से बांधकर पिटाई कर दी. घटना दो दिन पूर्व और रात की होने के कारण अधिकांश लोगों को इस घटना की जानकारी नहीं मिल सकी. लेकिन, किसी के द्वारा घटना का वीडियो बना लेने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ. 

जानकारी के अनुसार दो दिन पूर्व रात को पेट्रोल पंप के समीप एक युवक को भटकते देख मौजूद ट्रक ड्राइवरों में से किसी ने चोर समझ उसे पकड़ खूंटे से बांधकर पिटाई शुरू कर दी. पिटाई होते देख गुजर रहे राहगीरों द्वारा घटना का वीडियो बना स्थानीय बनगांव थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. जानकारी मिलने पर बनगांव थाना पुलिस द्वारा पीड़ित युवक को खूंटे से छुड़ा स्थानीय बरियाही स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां मौजूद डाॅक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेज दिया. इस दौरान कुछ हमदर्द लोगों ने युवक से उसके घर की जानकारी ले दरभंगा जिले के गरौल गांव में उसके परिजनों की सूचना दी. 

सूचना मिलने पर उसके परिजन सदर अस्पताल आकर उसके बेहतर इलाज के लिए अपने साथ दरभंगा ले गये. वहीं पीड़ित व्यक्ति शंकर कुमार ने अनुसार वह गरीबी से तंग आकर मजदूरी के लिए निकला था. बनगांव पेट्रोल पंप के समीप लगे कई ट्रकों को देख ट्रक पर ही काम करने की मंशा से ट्रक के पास गया था. जहां पर ट्रक ड्राइवरों ने पकड़ कर बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. दूसरे दिन बनगांव थाना पुलिस ने इस घटना में शामिल एक व्यक्ति को हिरासत में लिया था. 

इसके पूर्व भी बनगांव थाना क्षेत्र के मुरली गांव में 27 जुलाई को चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को बांधकर पीटने की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के वरीय पदाधिकारी के संज्ञान में आने के बाद उचित कार्यवाही की गयी थी. 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews