बिहार:प्रेम विवाह से नाराज भाई ने बहन को कॉल कर बुलाया, फिर बहन-बहनोई पर चला दी गोली, फिर... - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, September 27, 2019

बिहार:प्रेम विवाह से नाराज भाई ने बहन को कॉल कर बुलाया, फिर बहन-बहनोई पर चला दी गोली, फिर...

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
डुमरांव : स्थानीय थाने के नंदन गांव में प्रेम विवाह से नाराज चल रहे भाई के हाथ में पिस्टल देखते ही बहन चिल्ला उठी. भाई ने पिस्टल से तीन गोलियां दागी. इसमें एक गोली बहन राजनंदनी के पेट में लग गयी और दूसरी गोली बहनोई राहुल राज शर्मा के दाहिने हाथ को छेदते निकल गयी. वहीं, तीसरी गोली मासूम भांजे पर चलायी, लेकिन वह गोली बाइक में जा लगी. गोलियों की आवाज सुन कर ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपित फरार हो चुका. यह घटना गुरुवार की है. मामले में घायल राहुल के बयान पर बक्सर पुलिस ने हरेराम पांडेय के पुत्र प्रदुमन पांडेय के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. डुमरांव पुलिस आरोपित के ठिकाने पर गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है. 
बताया जाता है कि आरोपित ने एक साथ बहन के पूरे परिवार की हत्या करने की साजिश रची थी. बहन अपने पति और बच्चे के साथ बाइक से डुमरांव जा रही थी. इसकी भनक मिलते ही आरोपित ने बहन को कॉल कर रोका और वहां पहुंचते ही ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. हालांकि, ग्रामीणों के दौड़ने के बाद आरोपित फरार हो गया. गोली लगने से पति-पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गये, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए परिजनों ने वाराणसी के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया. परिजनों के अनुसार घायलों की हालत पहले से बेहतर बतायी जाती है.
जानकार सूत्र बताते हैं कि गांव के ही युवक से प्रेम-प्रसंग के बाद बहन ने विवाह कर लिया था. ये दोनों विवाह के बाद गुजरात चले गये, लेकिन कुछ दिनों से गांव आकर वे रह रहे थे. गांव में बहन के रहने के कारण प्रदुमन को ताने सुनने पड़ते थे. नाराजगी झेल रहे भाई ने अपनी बहन को गांव छोड़ने की धमकी दी थी. बावजूद दोनों यहीं पर रह रहे थे. इससे खफा होकर आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया.

नंदन गांव निवासी राहुल राज शर्मा और राजनंदनी ने 2015 में कोर्ट मैरेज कर ली थी. शादी के बाद सूरत में रहकर दोनों अपना जीवन बिता रहे थे. इधर, गांव में प्रेम-प्रसंग को लेकर दोनों परिवारों के बीच तनाव बढ़ गया. छह माह पहले दोनों सूरत से गांव आये और वहीं पर रह रहे थे. बताया जाता है कि शादी से पूर्व दोनों के बीच कई वर्षों तक प्रेम-प्रसंग चलता रहा. इसी दौरान वर्ष 2013 में राजनंदनी की मां की हत्या हो गयी. इस मामले में डुमरांव थाने में कांड संख्या 200/13 दर्ज है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews