बिहार में कुछ दिनों के लिए स्थगित हुआ वाहन जांच का विशेष अभियान - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, September 14, 2019

बिहार में कुछ दिनों के लिए स्थगित हुआ वाहन जांच का विशेष अभियान

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:
अक्की :
पटना : ट्रैफिक पुलिस ने विशेष जांच अभियान को कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया है. माना जा रहा है कि गुरुवार को एग्जीबिशन रोड में हुए हंगामे के बाद फिलहाल अभियान को स्थगित किया गया है. इस मामले में गिरफ्तार महिला चालक समेत सभी 11 लोगों को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया. 
 
प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर ने शुक्रवार की दोपहर खुद ट्रैफिक एसपी को फोन कर अभियान बंद करने का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि विशेष अभियान  12 सितंबर तक ही था. इसके बावजूद जहां भी सघन जांच चल रही है, उसे बंद करवाया जाये. अब ट्रैफिक व्यवस्था के सुचारु संचालन और कहीं जाम नहीं लगे, इस पर  ट्रैफिक पुलिस जोर दे. 
 
ट्रैफिक एसपी डी अमरकेश ने बताया कि अभियान दोबारा शुरू होने तक ट्रैफिक   पुलिस उस तरह से गाड़ियों को रोक-रोक कर जांच नहीं करेगी, जैसा कि पिछले एक सप्ताह से कर रही थी. लेकिन ट्रैफिक पुलिस के सामने यदि नियमों का उल्लंघन हुआ तो वह फाइन करने से नहीं चूकेगी. 13 दिन तक चले अभियान के दौरान साढ़े चार हजार वाहनों से 48 लाख रुपये का जुर्माना वसूला गया. इनमें 51 वाहनों पर 10 हजार रुपये से अधिक जुर्माना किया गया.
 
सप्ताह या 10 दिन बाद दोबारा शुरू होगा 
 
अब एक सप्ताह या 10 दिन बाद दोबारा विशेष वाहन जांच अभियान शुरू किया जायेगा. इस दौरान ट्रैफिक पुलिस  जागरूक करने पर जोर देगी और इसके लिए विशेष प्रयास किया जायेगा. ट्रैफिक एसपी ने कहा कि गुरुवार को एग्जीबिशन रोड में हंगामा के कारण  विशेष जांच अभियान को बंद नहीं हुआ है, बल्कि यह पहले से ही तय था.
 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews