बिहार:सुपौल में गैंगरेप का चार आरोपी गिरफ्तार, दो अब भी फरार। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, September 25, 2019

बिहार:सुपौल में गैंगरेप का चार आरोपी गिरफ्तार, दो अब भी फरार।

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।

त्रिवेणीगंज  : थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की मध्य रात्रि शौच कर वापस आ रही एक 16 वर्षीया नाबालिग लड़की को उठा कर व हथियार का भय दिखा कर सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पीड़िता के द्वारा स्थानीय थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. 
  दिये गये आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि मंगलवार को करीब दो बजे रात्रि में वे अपने शौचालय में शौच करने गयी थी. जैसे ही वे शौच कर निकली कि पूर्व से घात लगाये लतौना वार्ड नंबर 09 निवासी आशीष कुमार, वार्ड नंबर 05 निवासी पिंटू कुमार, राजन कुमार व सिंटू कुमार, मटकुड़िया निवासी प्रदीप कुमार एवं विजय कुमार सभी ने मिल कर जोर-जबरदस्ती उन्हें उठा लिया और घर से कुछ दूर स्थित मोहगनी के बगान में ले गये. 
   सभी ने उसके साथ मारपीट की व बंदूक दिखा कर दुष्कर्म किया. जाते समय सभी ने धमकी भी दिया कि इस बात की जानकारी किसी को दी तो पुन: दुष्कर्म किया जायेगा और पीड़िता के पिता की हत्या कर दी जायेगी. 
दो आरोपित फरार, छापेमारी में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा तत्क्षण कार्रवाई प्रारंभ कर दी गयी. थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि पीड़िता के आवेदन के आधार पर थाना कांड संख्या 276/19 दर्ज कर लिया गया है. 
वहीं आरोपित नामजद विजय कुमार, सिंटू कुमार, पिंटू कुमार व प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष दो नामजद आरोपित आशीष कुमार व राजन कुमार की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. उन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा. बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये सुपौल भेजा जा रहा है.

हैवानियत! घर से अगवा कर छह युवको ने नाबालिग से किया गैंगरेप
सुपौल के त्रिवेणीगंज में शौचालय के लिए गई एक नाबालिग को घर से अगवा कर छह युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना थाना क्षेत्र के एक वार्ड में मंगलवार रात को घटी। 
पुलिस ने मामले में छह आरोपितों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो अन्य आरोपित घर से फरार हैं। पुलिस सूत्र के मुताबिक आरोपितों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। नाबालिग के बयान पर थाने में सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा है कि मंगलवार की रात करीब दो बजे वह शौचालय गई थी। शौचालय से निकली ही थी कि पहले से घात लगाए उसी वार्ड के आशीष कुमार गांव के पिंटू कुमार, सिंटू कुमार, राजन कुमार, मटकुरिया निवासी प्रदीप साह और विजय कुमार बैठे थे। 
सभी आरोपित उसे उठा कर घर से कुछ दूर महोगनी बागान में ले गए। मारपीट करने के बाद एक आरोपति ने बंदूक दिखाकर डरा दिया। फिर सभी ने बारी-बारी से गलत काम किया। जाते समय उसे धमकी दी गई कि इस बात की जानकारी किसी देने पर दोबारा दुष्कर्म कर उसे और उसे पिता की हत्या कर दी जाएगी।
पुलिस ने बुधवार को अलग-अलग छापामारी कर पिंटू कुमार, सिंटू कुमार, विजय कुमार और प्रदीप साह को गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ गणपति चौधरी ने गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की। थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि फरार आरोपित आशीष और राजन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews