मधेपुरा: कट्टा के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, September 13, 2019

मधेपुरा: कट्टा के साथ बदमाश को किया गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
मधेपुरा के मुरलीगंज जीतापुर पंचायत के गम्हरिया वार्ड 10 से गुरुवार की रात गुप्त सूचना पर पुलिस ने एक बदमाश को कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया जिसमें दो बदमाश पुलिस को चक्मा देकर फरार हो गए। बताया गया कि गम्हरिया में मस्जिद स्थित एक मचान पर हथियार से लैश तीन बदमाश घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि दो बदमाश भागने में सफल हो गए। पुलिस ने इस दौरान बदमासो का दो बाइक जब्त किया है। गिरफ्तार युवक मो सद्दाम पिता मो अताबुल गम्हरिया वार्ड 10 का बताया गया है। बताया गया कि सद्दाम इससे पूर्व भी देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार हुआ है। 
अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की नियत से गम्हरिया में एकजुट हुए थे। इस दौरान एएसआई मनोज कुमार, राकेश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर अपराधी भागने लगा जिसे खदेड़ कर गिरफ्तार किया गया। मो. सद्दाम की तलाशी के दौरान उसके कमर से एक कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया। अन्य फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


दो व्यवसायियों को गोली मारने वाला अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा : गुरुवार को सदर थाना में एसपी संजय कुमार ने मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत नगर थाना क्षेत्र में  अपराधियों ने दो व्यवसायियों को गोली मारकर घायल करने के मामले को लेकर प्रेसवार्ता किया, जिसमें पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने कहा कि अपराधी पैसा लूटने के नीयत से स्थानीय व्यवसाय श्रवण साह व उनके पुत्र मानस साह से पैसे छीनने की मानसिकता से आए हुए अपराधियों को जब पैसा हाथ नहीं लगा तो उन्होंने पिता व पुत्र पर गोली चला दी. 
इससे दोनों पिता-पुत्र जख्मी हो गए जिस संबंध में मुरलीगंज थाना में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया था. अनुसंधान के क्रम में आम सूचना संग्रह व तकनीक   के क्रम में यह बात प्रकाश में आयी की घटना में चंदन शाह पिता विजय शाह ग्राम गढ़िया थाना कुमारखंड  व अन्य अपराधी कर्मी की संलिप्तता है. मालूम हो घटना के बाद एसडीपीओ वसी अहमद के नेतृत्व में टीम गठित की गयी. टीम में मुरलीगंज व कुमारखंड के थानाध्यक्ष व अन्य पुलिस कर्मियों को भी शामिल किया गया. सभी के सहयोग से अपराध कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 
एसपी ने बताया कि स्थानीय व्यवसायियों  से सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर जब अपराधी को पहचान ने की कोशिश की गयी. चंदन जो कि घटना के वक्त सफेद रंग की शर्ट में मौजूद था. सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा था. जिसके बाद उसका अपराध  इतिहास खंगालने पर पता चला कि वह वह पूर्व के डकैती व लूटकांड में पहले भी जेल जा चुका है. 
इसके बाद पुलिस ने इस आधार पर चंदन साह की खोजबीन शुरू की अनुसंधान में यह बात सामने आया की चंदन साह घटना के बाद डेढ़ बजे के करीब मुरलीगंज आया था तब तक इसका मोबाइल ऑन था, लेकिन डेढ़ बजे के बाद इसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया. इसके बाद पुलिस ने अनुसंधान में सामने आए बात के आधार  पर इसका पीछा किया और इसे किशनपुर बाजार से  गिरफ्तार कर लिया. इसने अपने अन्य दो साथियों का नाम भी बताया अनुसंधान के दृष्टि से फिलहाल उसे गोपनीय रखा गया है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews