बिहार:मंदिर में प्रेमी जोड़े परिणय सूत्र में बंधे, वीडियो वायरल कर बताया जान-माल का खतरा, सुरक्षा की गुहार लगायी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, September 27, 2019

बिहार:मंदिर में प्रेमी जोड़े परिणय सूत्र में बंधे, वीडियो वायरल कर बताया जान-माल का खतरा, सुरक्षा की गुहार लगायी

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
बिहारशरीफ : प्रेमी जोड़े ने पहले एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खायी. फिर मंदिर में जाकर शादी रचा ली. हालांकि, इस दौरान ना कोई बैंड बाजा बजा और ना ही कोई सराती और बाराती मंदिर में पहुंचे. ऐसे में भगवान को साक्षी मानकर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मांग सिंदूर से भर दी और सात जन्मों तक साथ निभाने का संकल्प भी लिया. इसके बाद नवदंपत्ति ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 
वायरल वीडियो में नवंदपति ने पुलिस पदाधिकारियों से किसी प्रकार से परेशान नहीं करने की गुहार लगायी है. प्रेमी जोड़े ने बिहार थाना क्षेत्र स्थित धनेश्वर घाट मंदिर में शादी रचा ली. इस दौरान आसपास के कई लोग जुट गये. प्रेमियों ने हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार शादी की है. हालांकि, शादी के बाद प्रेमी युगल को खतरा है कि उन्हें पुलिस प्रशासन परेशान करेगा. इसलिए प्रेमी जोड़े ने परिणय सूत्र में बंधने के बाद अपने जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है. फिलहाल वायरल वीडियो को लोग पूरे आनंद के साथ देख रहे हैं. एक-दूसरे को भी वीडियो साझा कर रहे हैं. 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews