सहरसा: प्रतिबंधित कप सिरप के साथ दो को सौरबाजार पुलिस ने पकड़ा, बैजनाथपुर ओपी ने छोड़ा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, September 23, 2019

सहरसा: प्रतिबंधित कप सिरप के साथ दो को सौरबाजार पुलिस ने पकड़ा, बैजनाथपुर ओपी ने छोड़ा

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
DEMO PIC
 बैजनाथपुर चौक स्थित अमन मेडिकल एवं कुमकुम वस्त्रालय के दुकानदार को सौरबाजार पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ गिरफ्तार कर बैजनाथपुर ओपी पुलिस को सौंप दी।

बैजनाथपुर ओपी पुलिस उनके विरुद्ध कार्रवाई करने के बदले विभाग के वरीय पदाधिकारी को आंख में धूल झोंककर गिरफ्तार कारोबारी को यह कहकर मुक्त कर दिया गया कि कोई ठोस सबूत नहीं मिला। कुछ दवाएं मिली, जिसके लिए ड्रग इंस्पेक्टर द्वारा जांच के बाद कार्रवाई की जाती है। लेकिन हैरत की बात तो यह है कि बैजनाथपुर ओपी प्रभारी संजीव कुमार ने न तो जब्त नशीली दवा को जांच के लिए ड्रग इंस्पेक्टर के पास भेजा और न ही कारोबारी पर कार्रवाई की गई।

भैया मीडिया-तीडिया वाले को नहीं बताइएगा

इस संबंध में सौरबाजार थाना अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि 40 बोतल नशीली दवा के साथ बैजनाथपुर चौक से दो कारोबारी अमन मेडिकलके प्रोपराइटर पपलेश कुमार और कुमकुम वस्त्रालय से उनके भाई को नशीली दवा के साथ गिरफ्तार कर बैजनाथपुर ओपी प्रभारी को सौंप दिया गया है।

लेकिन पता चल रहा है कि कारोबारी को बैजनाथपुर ओपी प्रभारी ने मुक्त कर दिया गया है। थाना अध्यक्ष को फोन कर बैजनाथपुर ओपी प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि भैया मीडिया-तीडिया वाले को नहीं बताइएगा। अगर पूछेगा तो 4 पांच बोतल बोलिएगा। जबकि बैजनाथपुर ओपी प्रभारी संजीव कुमार से इस संबंध में बात करने पर बताया कि यह ड्रग इंस्पेक्टर का काम है। इसमें हम कुछ नहीं बता सकते हैं।

हालांकि घटना की जानकारी एसडीपीओ और एसपी को भी घटना की जानकारी है। इसके बाद भी बैजनाथपुर ओपी प्रभारी द्वारा कारोबारी नशीली दवा के साथ गिरफ्तार करने के बाद नशीली दवा को गायब कर कारोबारियों को मुक्त कर दिए जाने का एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

बैजनाथपुर ओपी पुलिस ने दोनों कारोबारियों को कर दिया मुक्त

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews