सुपौल: पर्व के लिए दूध लाने दोस्तों के साथ घर से निकले युवक का सड़क किनारे मिला शव.. इलाके में फैली सनसनी - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Monday, September 2, 2019

सुपौल: पर्व के लिए दूध लाने दोस्तों के साथ घर से निकले युवक का सड़क किनारे मिला शव.. इलाके में फैली सनसनी

कोशी लाइव: संतोष कुमार भगत

पर्व के लिए दूध लाने दोस्तों के साथ घर से निकले युवक का सड़क किनारे शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते घटना स्थल पर भीड़ जमा हो गई। मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया है। उधर, घटना के बाद ग्रामीणों ने एनएच 106 को घटना स्थल के पास जाम कर दिया।
बताया जा रहा है कि अमहा वार्ड 7 निवासी स्व. तेज नारायण मंडल का पुत्र नूनूलाल मंडल (45) चौठचन्द्र पर्व को लेकर रविवार को अपने दो दोस्त टुनटुन और मुकेश के साथ सुबह 9 बजे दूध लाने घर से निकला था। नूनूलाल की बाइक टीवीएस स्टार बीआर 50 एच 2369 से ही तीनों एक साथ गए थे। दोपहर करीब एक बजे अमहा साइफन और श्यामनगर के बीच एनएच 106 किनारे एक युवक की शव मिलने की सूचना मिली। वहां जुटे ग्रामीणों ने मृतक की पहचान नूनूलाल मंडल के रूप में हुई। इसके बाद उसके परिजन वहां जुटे। 
परिजनों का आरोप था कि नूनूलाल के साथियों ने ही उसकी हत्या कर शव को वहां फेंक दिया। उधर, नूनूलाल के दोस्त टुनटुन और मुकेश के साथ उसकी बाइक का भी फिलहाल कोई पता नहीं चला है। नूनू का शव मिलने के साथ ही वहां जुटे ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और सड़क जाम कर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। जाम की सूचना मिलने पर पुलिस जाम स्थल पर पहुंची। लेकिन परिजनों से बात कर वहां से लौट गई।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages