बिहार:बारिश का कहर:आधे रास्ते से वापस लौट आई सहरसा-पटना राज्यरानी एक्सप्रेस, और भी कई ट्रेनें रद्द - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, September 28, 2019

बिहार:बारिश का कहर:आधे रास्ते से वापस लौट आई सहरसा-पटना राज्यरानी एक्सप्रेस, और भी कई ट्रेनें रद्द

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।

मौसम विभाग ने फिर से जारी किया अलर्ट, अगले 48 घंटों में इन जिलों में होगी भारी बारिश........


सहरसा से पटना जाने वाली 12567 अप राज्यरानी सुपरफास्ट और कटिहार से पटना जाने वाली 15713 अप इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन का शुक्रवार को बरौनी रेलवे स्टेशन तक ही परिचालन हुआ। इससे पटना जाने वाले रेलयात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बरौनी में पटना जाने के लिए यात्रियों को दूसरी ट्रेन का इंतजार करना पड़ा। जिला मुख्य वाणिज्य निरीक्षक शैलेश कुमार ने बताया कि भारी बारिश के कारण पटना जंक्शन में रेल ट्रैक पर पानी आ जाने के कारण यह निर्णय लिया गया है। वही उन्होंने बताया कि समस्तीपुर-सोनपुर रेलखंड में काम को लेकर अगले आदेश तक प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार और रविवार को कटिहार-सोनपुर 63305 अप व 63306 डाउन मेमू ट्रेन रद्द रहेगी। इस दिन काम को लेकर 14627 अप बनमनखी-अमृतसर जनसेवा एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से 140 मिनट लेट चलेगी।


मौसम विभाग ने फिर से जारी किया अलर्ट, अगले 48 घंटों में इन जिलों में होगी भारी बारिश

पटनाः मौसम विभाग ने बिहार के लिए फिर से रेड अ लर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग के अनुसार बिहार के आधे दर्जन जिलों में अगले 48 घंटे में भारी बारिश होने की संभावना हैं। मौसम विभाग के अलर्ट के अनुसार भागलपुर और सबौर के इलाके सबसे ज्यादा बारिश होने की संभावना है। आपको बता दें मौसम विभाग के पिछले अलर्ट के बाद अबतक कई जिलों में भारी बारिश हो रही है। वहीं राजधानी में भी बारिश ने अपना विकराल रूप लेकर लोगों के जीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews