BIHAR:राजद विधायक के भतीजी व उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या, ब्लॉक परिसर से मिली लाश, मामले में एक गिरफ्तार - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, September 21, 2019

BIHAR:राजद विधायक के भतीजी व उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या, ब्लॉक परिसर से मिली लाश, मामले में एक गिरफ्तार

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर:

अमृतेश सिन्हा
मुंगेर से बड़ी खबर है. जहां सदर प्रखंड कार्यालय परिसर से राजद विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया यादव उर्फ ट्विंकल और उसके प्रेमी मो आसिफ का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. दोनो की मौत सिर में गोली लगने से हुई है. फिलवक्त, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. खुद डीआईजी मनु महाराज मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. वहीं मीडिया को अभी किसी भी जानकारी से दूर रखा जा रहा है.
बता दें कि शुक्रवार की देर रात्रि मुफस्सिल थाना क्षेत्र से एक किलोमीटर दूर स्थित सदर ब्लाक के एफसीआई गोदाम के पास एक युवक व युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिसके बाद दोनों का सब कब्जे में लेकर जाँच आरम्भ की. जहाँ युवती की पहचान मुंगेर राजद विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया उर्फ़ ट्विंकल के रूप में हुई तो वहीं युवक की पहचान मो आशिफ के रूप में हुई. 
घटना की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन अस्पताल पहुंचे. मृतक युवती की मां नीतू का कहना है कि मेरी पुत्री ट्विंकल मेडिकल की तैयारी दिल्ली में करती थी कुछ माह पूर्व हो मुंगेर आई थी और आशिफ और रिया दोनों एक दूसरे के दोस्त हैं. उन्होंने कहा कि शुक्रवार की शाम 7:00 बजे घर में यह कह के गई कि वह अपने दोस्त मोहम्मद आसिफ के घर  सुजावलपुर किताब लाने जा रही है. मां ने बताया कि जब ट्विंकल का काफी देर हो गया तब उसके मोबाइल पर मैंने कई बार फोन किया लेकिन वह उठा ही नहीं और उसके बाद उन्होंने ने अपनी बेटी की खोज बिन की, पर कहीं नहीं पता चला. उसके बाद अस्पताल से फोन आया कि आपकी बेटी अस्पताल में है. ट्विंकल की मां ने बताया कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है, उसकी हत्या क्यों की गई है यह मालूम नहीं है, मुझे इंसाफ चाहिए. उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को टिंकल का जन्मदिन है और जन्मदिन के दो दिन पहले ही उसकी बेटी की हत्या कर दी गई.
वहीं मृतक युवक मोहम्मद आसिफ के मामा मो आफताब ने बताया कि मुझे जानकारी मिली कि मेरे भांजे की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. वह घटनास्थल पहुंचे तो वहां पर भांजा सहित एक अन्य युवती का हत्या की गई लाश पड़ी थी और भीड़ जमा थी. उन्होंने कहां कि मृतक युवक का पिता मोहम्मद इरशाद दुबई में काम करता है और मृतक अपनी मां और एक छोटा भाई के साथ सुजावलपुर में रहता है. उन्होंने कहा कि मेरे भांजे की हत्या क्यों की गई है यह मुझे मालूम नहीं है.
उधर, विधायक प्रतिनिधि राजेश कुमार का कहना है कि मृतक युवती विधायक विजय कुमार विजय के छोटे भाई स्वर्गीय मनोज प्रसाद यादव की पुत्री है. वहीं मृतका की मां नीतू सदर अस्पताल की एएनएम है. उन्होंने कहा कि ट्विंकल मेडिकल की तैयारी करती थी कुछ माह पूर्व वह घर आई थी. उन्होंने कहा कि हत्या किसने की है यह मालूम नहीं है.
बहरहाल, मामले के हाई-फाई प्रोफाइल होने के कारण दोनों पक्ष के लोग मीडिया से कुछ भी शेयर नहीं कर रहे हैं. वहीं पुलिस भी मीडिया से कुछ भी बताने से परहेज कर रही है. हालांकि खुद डीआईजी मनु महाराज ने घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की. वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो घटना के समय आसिफ और रिया का साथ वहां कुछ लोग और मौजूद थे. जिनमें से दानिश नामक एक तुवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसके पास से आसिफ और रिया के मोबाइल बरामद हुए हैं. पुलिस के अनुसार, दानिश ने आसिफ को देसी कट्टा उपलब्ध कराया था. जिससे आसिफ ने पहले रिया की हत्या की फिर खुद को भी गोली मार ली. तब आसिफ दोनो के मोबाइल व कट्टा लेकर चलता बना. फिलवक्त, पुलिस दानिश से पूछताछ में जुटी है और अन्य दोस्तों की तलाश भी कर रही है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews