सहरसा:आमलोगों के साथ साथ फिर कटा थानाध्यक्ष और ASI का चालान, चेकिंग अभियान से हड़कंप - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, September 25, 2019

सहरसा:आमलोगों के साथ साथ फिर कटा थानाध्यक्ष और ASI का चालान, चेकिंग अभियान से हड़कंप

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर!
अक्की।
सदर थाना समीप बुधवार को सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान बाइक, टैम्पो, चार चक्का वाहनों से जुर्माना वसूला गया। दर्जनों बाइक चालकों से हेलमेट नहीं पहनने और अन्य जरूरी कागजात नहीं होने के कारण जुर्माना वसूला गया।
चेकिंग के दौरान एक थानाध्यक्ष की बीआर 19 सी 8961 और एक एएसआई की बीआर 19एन 0791 नंबर की बाइक से भी हेलमेट नहीं रहने के कारण हजार-हजार रुपए का जुर्माना वसूला गया। इस संबंध में यातायात प्रभारी नागेन्द्र राम ने बताया कि हेलमेट नहीं रहने के कारण ग्वालपाड़ा थानाध्यक्ष की बाइक चला रहे चौकीदार और एएसआई बमबम कुमार की गाड़ी से हेलमेट नहीं रहने के कारण हजार रुपए का चालान काटा गया। वहीं कागजात के अभाव में और चार चक्का वाहनों के शीशे पर ब्लैक फिल्म लगी रहने के कारण जुर्माना वसूला गया। जिला परिवहन पदाधिकारी, एमवीआई व यातायात विभाग के द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान से वाहन चालकों में हड़कंप मच गया।
नये परिवहन कानून लागू होने के बाद एक सितंबर से ही चेकिंग अभियान शुरू किया गया था। जो बीते कुछ दिनों से बंद था। जिसके कारण गाड़ी चलाने वाले यातायात नियमों के पालन में कुछ सुस्त नजर आने लगे थे। दुबारा बुधवार को शुरू हुए अभियान के कारण लोगों को परेशानी हुई।
67 हजार रुपये वसूली: वाहन चेकिंग अभियान के दौरान करीब पचास गाड़ियों से 67 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। जिसमें परिवहन विभाग द्वारा 25 हजार, एमवीआई द्वारा 17 गाड़ियों से 23 हजार व यातायात विभाग द्वारा 18 गाड़ियों से 19 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। मौके पर जिला परिवहन पदाधिकारी राकेश कुमार, एमवीआई संतोष कुमार सिंह, यातायात प्रभारी नागेन्द्र राम,एसआई साधु पाल सहित अन्य मौजूद थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews