बारिश से बेहाल बिहार: 4 दिन से फंसे डिप्टी सीएम मोदी को किया गया रेस्क्यू, कई मंत्रियों के घर में घुसा पानी - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, September 30, 2019

बारिश से बेहाल बिहार: 4 दिन से फंसे डिप्टी सीएम मोदी को किया गया रेस्क्यू, कई मंत्रियों के घर में घुसा पानी

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत कई मंत्रियों के घरों में बारिश का पानी घुस गया है. सुशील कुमार मोदी के घर में ना तो बिजली है और ना ही पानी उपलब्ध है. सोमवार को उनके राजेंद्रनगर स्थित उनके आवास से रेस्क्यू करके परिवार सहित सुशील कुमार मोदी को बाहर निकाला गया. बताया जाता है कि पिछले चार दिनों से वह फंसे थे. सोमवार को एनडीआरएफ की टीम पहुंची और नाव पर निकाल कर बाहर निकाला. 
इधर, राजेंद्र नगर निवासी भोजपुरी की लोक गायिका पद्मभूषण शारदा सिन्हा के घर में भी बारिश का पानी आ गया है. बताया जाता है कि घर में जलजमाव होने के कारण वह घर में ही कैद हो गयी हैं. किसी तरह की सहायता उपलब्ध नहीं हो पाने पर उन्होंने मदद की गुहार लगायी है. इसके अलावा, बिहार सरकार में मंत्री प्रेम कुमार सहित मंत्री नंदकिशोर और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के आवास में भी जलजमाव हो गया है. 
वहीं, ऊर्जा विभाग ने सूचित किया है कि राजधानी पटना में मुसलाधार बारिश एवं जलजमाव को देखते हुए बिजली की आपूर्ति कुछ क्षेत्रों में बाधित की गयी है, ताकि जान-माल की रक्षा हो सके. पावर सब स्टेशनों से पानी निकालने का कार्य लगातार चल रहा है. जलस्तर घटने तथा विद्युत उपकरणों का जल से संपर्क समाप्त होने पर बिजली की आपूर्ति जल्द बहाल कर दी जायेगी.
राजधानी पटना के वीआईपी इलाकों में जलजमाव से निजात पाने के लिए नगर निगम कर्मचारी जल निकासी कार्य में जुट गये हैं. वहीं, पटना की राजधानी वाटिका के झील में तब्दील हो जाने के बाद सोमवार को बंद कर दिया गया. साथ ही राजधानी वाटिका में आये पर्यटकों को सुरक्षा के मद्देनजर वापस भेज दिया गया. इधर, बारिश से जलजमाव और बाढ़ को लेकर मुख्यमंत्री ने सोमवार को भी शाम में एक बैठक बुलायी है. बताया जाता है कि मुख्यमंत्री शाम पांच बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सूबे के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. 
इधर, राजधानी पटना के कंकड़बाग में जलजमाव से बाढ़-सा नजारा होने पर स्थानीय लोग ट्रैक्टर के सहारे निकल कर दूसरी सुरक्षित जगह पर जा रहे हैं.. 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews