बिहार:महज 22 रुपये के लेनदेन में दोस्तों ने ही किया युवक का अपहरण - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, September 9, 2019

बिहार:महज 22 रुपये के लेनदेन में दोस्तों ने ही किया युवक का अपहरण

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
....अक्की

बरियारपुर थाना क्षेत्र के विजयनगर से युवक रवि कुमार (18 वर्ष) को महज 22 सौ रुपये की लेनदेन में दोस्तों ने अगवा कर लिया। इस संबंध में रवि कुमार की मां सुनीता देवी ने बरियारपुर थाने में आवेदन देकर पांच लोगों को आरोपी बनाया है।
दर्ज रिपोर्ट के अनुसार शुकव्रार की शाम रवि विजयनगर स्थित घर  के दरवाजे पर खड़ा था। उसी समय बीरबल मंडल, मोदी मंडल तथा दिलीप मंडल मोटरसाइकिल से आये तथा रवि से 2200 रुपये बकाया मांगने लगे। रुपये नहीं देने पर उन्होंने रवि कुमार को जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और चले गये। रास्ते मे कुंदन मंडल तथा डिंपल मंडल भी उनलोगों को मिल गया।
सुनीता देवी ने बताया कि उसने शनिवार को बीरबल मंडल के घर जाकर 2200 रुपये दे दिया। बीरबल मंडल ने कहा कि दो घंटे में बेटा आ जायेगा। लेकिन देर रात तक बेटा वापस नहीं आया। सुनीता देवी ने आशंका जतायी है कि आरोपी उनके बेटे का अपहरण कर हत्या कर सकते हैं। सूचना मिलने के बाद बरियारपुर पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया है।   
मुंगेर एसपी, गौरव मंगला ने बताया कि युवक की खोज की जा रही हैै। संदिग्घ लोगों के ठिकानों पर पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही युवक का पता लगा लिया जाएगा।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews