सहरसा:सफारी से 12 कार्टन शराब बरामद,माफिया फरार। - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, September 23, 2019

सहरसा:सफारी से 12 कार्टन शराब बरामद,माफिया फरार।

कोशी लाइव_नई सोच नई खबर।
अक्की।
सहरसा। बख्तियारपुर थाना पुलिस ने रविवार की देर रात सिमरी बख्तियारपुर - सोनवर्षा कहचरी बायपास सड़क मार्ग स्थित खम्हौती पंचायत के भौरा गांव के समीप गश्ती के दौरान एक सफारी गाड़ी से 12 कार्टून झारखंड निर्मित विदेशी शराब बरामद कर लिया। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी का चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गये। थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि रविवार की रात गुप्त सूचना मिली कि सोनवर्षा कहचरी की ओर से एक उजली रंग की टाटा कम्पनी की सफारी गाड़ी से विदेशी शराब की खेप लेकर जा रही है। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते गश्ती में रहे पुलिस पदाधिकारी सअनि कपिल देव राम को कार्रवाई का निर्देश दिया गया। जिसपर गश्ती दल सोनवर्षा कहचरी की ओर रवाना हुई। जैसे ही पुलिस गश्ती वाहन भौरा के पास करीब साढ़े दस बजे पहुंची तो सामने से सोनवर्षा कहचरी की ओर तेज रफ्तार से आ रही एक सफारी गाड़ी को गश्ती पदाधिकारी ने रुकने का इशारा किया। जिसपर सफारी चालक ने पुलिस गाड़ी देखते ही 50 मीटर पूर्व ही गाड़ी रोक कर दिया और गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने उसका पीछा किया पर वह अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। वहीं सफारी गाड़ी संख्या बीआर 07 पी 7756 की तलाशी लेने पर पीछे झारखंड निर्मित रॉयल स्टेज ब्रांड की 375 एमएल की दस कार्टून और 180 एमएल दो कार्टून विदेशी शराब और एक सैमसंग का मोबाइल बरामद किया। उन्होंने बताया कि कुल 107 लीटर शराब बरामद किया गया है और गाड़ी मालिक, चालक और मोबाइल धारक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।



शराब बरामदगी को लेकर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों में भिड़े

सहरसा। सौरबाजार थाना के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के तीरी पंचायत स्थित वार्ड नंबर 03 में शराब बिक्री की सूचना मिलने के बाद रविवार की देर रात्रि करीब तीन बजे जांच करने सादे लिबास में पहुंची बैजनाथपुर ओपी पुलिस टीम से ग्रामीण उलझ गये। इस घटना में पुलिस एवं ग्रामीणों को मामूली सी चोट लगी। बाद में पुलिस वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ सोमवार की सुबह तीरी गांव वार्ड नंबर 03 पहुंची और एक महिला समेत तीन लोग को हिरासत में ले लिया।

ग्रामीणों के अनुसार रविवार की संध्या पास के बैजनाथपुर गांव में बैजनाथपुर ओपी पुलिस की मौजूदगी में बच्चा चोर को लेकर खोजबीन की जा रही थी। जिसको लेकर रविवार की रात लोग सो नहीं पाये थे। उसी क्रम में शराब बिक्री की सूचना पर बैजनाथपुर ओपी पुलिस सादे लिबास में तीरी गांव पहुंची और अरविद यादव, रौशन यादव, शालीग्राम सादा समेत अन्य लोगो की घर छापेमारी की गयी। पुन: एक दरवाजे पर पहुंचकर सोये एक बच्चे को जगाने की कोशिश की। बच्चा जोर-जोर से चिल्लाने लगा। बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनने पर सोये हुए लोगों ने दरवाजे पर पहुंचकर सादे लिबास में मौजूद पुलिस बल से झड़प कर ली। इस बाबत बैजनाथपुर ओपी प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर सोमवार की सुबह करीब 04 बजे तीरी गांव के हसन यादव के यहां छापेमारी की गई थी। जिसके कारण ग्रामीणों ने एकजुट होकर पुलिस से हाथापाई की और पुलिस को अपना काम करने से रोका गया। जिसके बाद जिला से पुलिस बल की मांग कर छापेमारी की गयी। जिसमें एक महिला समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। जिस पर पुलिस को काम करने रोकने और मारपीट के आरोप में मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। वार्ड सदस्य मनोज यादव को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews