अररिया: बीडीओ के रुपये लेने के वायरल वीडियो मामले की जांच शुरू- VIDEO - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Monday, August 26, 2019

अररिया: बीडीओ के रुपये लेने के वायरल वीडियो मामले की जांच शुरू- VIDEO

कोशी लाइव:अक्की

अररिया में करीब छह माह पहले अपने चैंबर में किसी से मोटी रकम लेते रानीगंज प्रखंड के बीडीओ राजा राम पंडित के वायरल वीडियो ने  खूब सुर्खियों बटोरी थीं।
मामले में डीएम बैद्यनाथ यादव ने एक बार फिर से जांच के लिए एडीएम और डीसीएलआर की टीम बनाकर जांच के आदेश दिए हैं। सोमवार से जांच शुरू हुई। इसमें आशीष भारद्वाज और रानीगंज बीडीओ राजाराम पंडित को भी बुलाया गया था। सोमवार को आशीष से आरोप के समर्थन में साक्ष्य देने और बीडीओ को फिर से एक बार अपना पक्ष रखने के लिए लिखित में कहा गया है। 
आशीष ने वीडियो से संबंधित एक सीडी और लिखित बयान दिया। बीडीओ ने लिखित पक्ष रखने के लिए समय मांगा। इसके बाद मामले की अगली सुनवाई 2 सितंबर को रखी गई। जांच टीम का कहना है जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी और वे अपनी रिपोर्ट डीएम को सौंपेंगे।
ये है मामला
अररिया में करीब छह माह पहले अपने चैंबर में किसी से मोटी रकम लेते रानीगंज प्रखंड के बीडीओ राजा राम पंडित के वायरल वीडियो ने  खूब सुर्खियों बटोरी थीं। इस मामले में बीडीओ ने कई सफाई दी। मामले में डीडीसी ने जांच भी की। जांच रिपोर्ट में कहा बीडीओ अलग-अलग बयान दे रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया डीएम चाहें तो फिर जांच करवाकर एसडीओ की अनुसंशा पर एफआईआर करवा सकते हैं। इस मामले में आरटीआई कार्यकर्ता आशीष भारद्वाज ने भी जांच कर कार्रवाई के लिए आवेदन दिया था। 


SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Post Bottom Ad

Pages